'द क्विक स्टाइल' ने दुबई के एक कॉन्सर्ट में किया इंडियन सुपरहिट गानों "जेहदा नशा" और "काला चश्मा" पर शानदार परफॉरमेंस

सोशल मीडिया पर आये दिन न जाने कितने डांस के वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। लेकिन उनमें से कुछ डांस ऐसे जर्बदस्त होते हैं , जिन्हें देख आंखे खुली की खुली रह जाती है। आपने वेदशी लोगों को सोशल मीडिया पर इंडियन गानों पर डांस करते हुए की खूब वीडियोज तो देखी होंगी। ;यह आजकल काफी ट्रेंड में है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया पर आये दिन न जाने कितने डांस के वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। लेकिन उनमें से कुछ डांस ऐसे जर्बदस्त होते हैं , जिन्हें देख आंखे खुली की खुली रह जाती है। आपने वेदशी लोगों को सोशल मीडिया पर इंडियन गानों पर डांस करते हुए की खूब वीडियोज तो देखी होंगी। ;यह आजकल काफी ट्रेंड में है। अभी हाल ही में नॉर्वेजियन डांस क्रू, "द क्विक स्टाइल" ने एक इंडियन फेमस गाने " जेहदा नशा" पर कमाल का परफॉरमेंस किया। जिसे देखकर सभी उनके डांस के फैन हो गए।

सोशल मीडिया पर "द क्विक स्टाइल" के काफी लोग दीवाने हैं। यह ग्रुप अपने डांसिंग स्टाइल से काफी लोकप्रिय है। अभी हाल ही में इस ग्रुप ने दुबई के शॉपिंग फेस्टिवल में एक इंडियन हिट गाने - जेहदा नशा पर एक शानदार डांस परफॉरमेंस किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - एक साथ परफॉर्म करने के लिए में बहुत ही आभारी हूँ। और साथ ही हैशटैग #mydsf , #mydubai के साथ इसको शेयर किया। इसके बाद ग्रुप के सभी मेंबर्स ने सुपरहिट गाने - " काला चश्मा" पर भी डांस किया और अपने सभी दर्शकों को शुक्रिया कहा।

 

यूज़र्स की प्रतिक्रियाएँ

इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। और साथ ही अपनी - अपनी प्रतिक्रियाएँ भी रहे हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - हमको कॉन्सर्टऔर वीडियो देखने हैं। वही दूसरे यूज़र ने लिखा - कृपया पूरा परफॉरमेंस का वीडियो शेयर करें। तो तीसरे यूज़र ने मज़ेदार तरीके से कमेंट करते हुए लिखा - हबीबी इंडिया में आएं...... यह वीडियो रातों - रात सोशल मीडिया पर छा गया है।

calender
24 January 2023, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो