चमचमाती डायमंड हार को लेकर चूहा हुआ रफूचक्कर, आईपीएस भी हैरान, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा हैं कि कैसे एक चूहा डिस्‍प्‍ले पर लगी चमचमाती हिरे के हार को चुरा का रफूचक्कर हो जाता है। यह वीडियो सचमुच हैरान कर देने वाली है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा हैं कि कैसे एक चूहा डिस्‍प्‍ले पर लगी चमचमाती हिरे के हार को चुरा का रफूचक्कर हो जाता है। यह वीडियो सचमुच हैरान कर देने वाली है।

अक्सर आपने आदमी यानी बदमाशों को चोरी करते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने किसी जानवर को चोरी करते हुए देखा हैं, बिल्कुल नहीं देखा होगा लेकिन यह सच हैं एक आभूषण शॉप के सीसीटीवी फुटेज में एक चूहे को चोरी करते हुए देखा गया है। चौंकिए मत यह सच हैं,सोशल मीडिया पर बड़ा ही अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख पाएंगे की कैसे एक चूहा बड़े ही शातिर तरीके से हीरे के हार को मुंह में दबाकर भागने में कामयाब हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों में आप देख सकते है कि यह एक ज्वैलरी शॉप की सीसीटीवी फुटेज है जहां एक डिस्लेएक पर हिरे का हार लगा था। इतने चमकीले हिरे के हार को देखकर चूहा उसे चूरा कर तेजी से भाग गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुफान मचा दिया है। तेजी से हो रहें इस 30 सेकंड की वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी राजेश हिंगणकर द्वारा शेयर किया गया हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘ अब यह चूहा किसके लिए डायमंड का नेकलेस ले गया होग?

आपको बता दें की वायरल हो रहें इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। और कई लोगों ने इस वीडियो पर अजब-गजब प्रतिक्रियाएं भी दिए हैं। एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जवाब में लिखा है कि ये चूहा हिरे के हार को जरूर अपनी घरवाली के लिए ले गया होगा, एक दुसरे यूज़र ने लिखा है जरुर वैलेनटाइन की तैयारी कर रहा है,वही एक तीसरे यूज़र ने लिखा है OMG मैने सोचा ही नहीं कभी चूहा भी चोरी कर सकता है। हालंकि अभी तक ये पता नहीं लग पाया हैं कि चूहा हिरे के हार को कहा लेकर गया है।

calender
06 February 2023, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो