रेस्तरां से महिला ने खाना किया ऑर्डर, जैसे ही खाना खाने बैठी तो उसमें मिला मरा हुआ चूहा, यह देख आपका भी हो जायेगा दिमाग ख़राब

संयुक्त राज्य अमेरिका में मैनहट्टन के कोरेटाउन के रेस्तरां गैमीओक नामक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसके अनुसार यह दावा किया गया है की इन्होंने अपने दो ग्राहकों को खाने के अंदर मरा हुआ चूहा परोसा हुआ था।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

संयुक्त राज्य अमेरिका में मैनहट्टन के कोरेटाउन के रेस्तरां गैमीओक नामक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसके अनुसार यह दावा किया गया है की इन्होंने अपने दो ग्राहकों को खाने के अंदर मरा हुआ चूहा परोसा हुआ था। इस घटना की जाँच के लिए स्वास्थ्य और मानसिक स्वच्छता के विभाग द्वारा इस रेंस्तरा को बंद करवा दिया है। सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो शेयर की गयी है।

यह घटना अहइ 14 मार्च 2023 की जहाँ एक इंस्टाग्राम यूज़र ने कुछ तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा - क़ानूनी सलाह के बाद मैं और मेरे पति अब वीकेंड साथ बिता रहें हैं और हम खुद को आज़ाद महसूस कर रहें हैं, हमने के - टाउन में सबसे मशहूर रेस्तरां गैमीओक नामक से खाना ऑर्डर किया था और हमें उसमें सबसे गंदी चीज़ देखने को मिली। यदि आप चिड़चिड़े हैं तो पहले की दो बातों को नज़रअंदाज़ करें। हम यह सब जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा कर रहें हैं। आशा करते हैं की सही लोगों को इसके लिए जवाब देह ठहराया जायेगा।

 

इस पोस्ट में आप देख सकते हैं की ग्राहक ने अपने लिए सूप ऑर्डर किया था। जिसमें एक मरा हुआ चूहा नज़र आ रहा है। वीडियो शेयर कर रहे ली नामक शख्स ने जब इस वीडियो को दिखाया और कहा की ' इतना ज़्यादा घिनौना , सूप में मरा हुआ चूहा हैं जिसे देख हमने उलटी कर दी। इसके आलावा कहा की हम इस रेंस्तरा में जा रहें हैं और एशियाई खाने और उसकी संस्कृति के लिए गर्वित हैं। इस पूरी घटना का किसी भी नस्ल से नफरत नहीं है।

रेस्तरां वालों ने भी किया एक खुद का एक वीडियो शेयर

नमस्ते, यह गैमीओक है, हमें इसके लिए खेद हैं, SNS ने जो यह पोस्ट शेयर किया है वह कतई सच नहीं हैं। क्योंकि एक कीटाणुशोधक कंपनी के द्वारा काफी सालों से महीने के हर सप्ताह में हमारा निरीक्षण किया जाता है, यहाँ चूहों का कोई नामों - निशान नहीं है। हमें इन लोगों इ पैसों की मांग की है और साथ ही धमकी भी दे रहें हैं। हमने जब यह करने से इंकार कर दिया तो इन्होने सोशल मीडिया पर यह फेक वीडियो अपलोड कर दिया। जिस माध्यम से यह हमपर निशाना बना रहें हैं।

 

यह समझ आता है और बहुत ही खेद जनक भी है। की जनता की राय ख़राब हो चुकी है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा - गैमीओक ने युगल उबेर ईट्स के मध्यम से खाना डिलीवर किया था। उन्होंने यह भी कहा की यदि उन्होंने खाने में चूहा देखा है तो वह इस बात का सबूत के तौर पर दिखाया जा सकता है। जब वह हमारे स्टोर पर आये थे तो उन्होंने कहा - यह देखो, लेकिन हमने उसमें ऐसा कुछ भी नहीं देखा था। गैमीओक ने कैप्शन में लिखा की जब हमने उस जोड़े को उबेर ईट्स रिफंड (uber eats refund) के साथ $ 100 का गिफ्ट कार्ड देने का वादा किया तो उन्होंने तुरंत हमसे $ 5,000 देने को कहा।

calender
19 March 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो