महिला ने इतना सुरीला गीत गया की लोग बोले - आपने तो लता दीदी की याद दिला दी , वीडियो हुआ वायरल

गाने सुनने आखिर किसको नहीं पसंद होंगे। संगीत के जरिये हम अपनी भावनाओं को आसानी से व्यक्त कर सकते हैं। यह एक ऐसा माध्यम होता है, जिससे हमारे भावों पर प्रभाव पड़ता है। गाना गाने के लिए हमे किसी ट्रेनिंग या प्रोफेशनल होना जरूरी नहीं, आप अपनी ख़ुशी से कभी भी गीत गए सकते हो। कुछ लोग कोई कार्य करते हुए गुनगुनाता है तो कुछ लोग नहाते - नहाते अपनी इस कला का प्रदर्शन करते हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

गाने सुनने आखिर किसको नहीं पसंद होंगे। संगीत के जरिये हम अपनी भावनाओं को आसानी से व्यक्त कर सकते हैं। यह एक ऐसा माध्यम होता है, जिससे हमारे भावों पर प्रभाव पड़ता है। गाना गाने के लिए हमे किसी ट्रेनिंग या प्रोफेशनल होना जरूरी नहीं, आप अपनी ख़ुशी से कभी भी गीत गए सकते हो। कुछ लोग कोई कार्य करते हुए गुनगुनाता है तो कुछ लोग नहाते - नहाते अपनी इस कला का प्रदर्शन करते हैं। आप एक प्रोफेशनल सिंगर हो यह जरूरी नहीं। एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक महिला खाना बनाते हुए गाना गाती नज़र आ रही है। जिसको सुनकर आप भी मन मुग्ध हो जायेंगे।

वायरल हो रहे इस वडियो में आप देख सकते हैं की एक महिला है जो रोटी बनती हुई देखी जा सकती है। वह एक सुर निकालती है लेकिन वह बीच में ही चुप हो जाती है। फिर उसकी बेटी अपनी माँ से एक गाना गाने की रिक्वेस्ट करती है, जिसपर महिला अपनी बेटी से कहती है , उसी दिन तो सुनाये थे तुमको और सुनना है। फिर बच्ची कहती है बहुत दिन हो गया है। आपकी आवाज बहुत अच्छी लगती है , इस वजह से सुनती हूँ। जिसके बाद वह महिला गाना गाने को तैयार हो जाती है और बेहद ही सुरीला गाना गाती है। वह ''मेरे नैना सावन भादो'' गाना गाती है। महिला की आवाज इतनी सुंदर होती है की जो भी इसको सुने उसके गाने में खो ही जाये।

इस बेहतरीन गाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है - अद्भुत .... इस वीडियो को अब तक 7 लाख 59 हज़ार से भी अधिक लोगों ने देखा है। और साथ ही 4 हज़ार से भी अधिक ने इसको पसंद भी किया है।

 

यूज़र्स की प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियायें दी हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - " क्या मधुर संगीत है '', तो दूसरे ने लिखा - गौर करियेगा अपने सुरों से कानों में मिठास घोलती महिला आते की गोलियां बनाने भी पहले नंबर पर है। वही एक ने लिखा - लता दीदी की याद दिला दी।

calender
28 January 2023, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो