सोशल मीडिया पर चिकन और पनीर को लेकर छिड़ी बहस, महिला ने कहा-चिकन से ज्यादा टेस्टी होता है पनीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों चिकन और पनीर को लेकर जंग छिड़ी हुई है, दरअसल सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा बताया जा रहा है की पनीर चिकन से ज्यादा टेस्टी होता है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

तान्या भारद्वाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने भोजन को थाली में पड़ोस कर उसकी तस्वारें शेयर की है औऱ कैप्शन भी दिए है। तान्या द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों में आप देख पाएगें की एक प्लेट में कुछ चपाती और पनीर की सब्जी रखी गई है। साथ ही उसने कैप्शन में लिखा है की चिकन से ज्यादा पनीर का टेस्ट बेहतर होता है।

सोशल मीडिया पर आय दिन कोई न कोई वीडियोज और फोटोज वायरल होते है जिसपर यूज़र अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते है। ऐसे ही कुछ सोशल मीडिया पर तस्वीर देखने को मिल रही है, इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र के बिच जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीर में आप देख पाएगें की एक थाली में भोजन पड़ोसा हुआ है, थाली में रोटी और पनीर की सब्जी रखी हुई है, इस भोजन को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि पनीर का स्वाद चिकन से बेहतर होता है, इस पोस्ट के कैप्शन को पढ़ने के बाद शाकाहारी और मांसहारी के बिच जंग छिड़ गई। पनीर और चिकन के स्वाद पर हुई जुबानी जंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस तस्वीर को देखने के बाद शाकाहारीयों और मांसाहारीयों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है, जो शाकाहारी है वह कह रहे पनीर का स्वाद चिकन से बेहतर है, वही चिकन प्रेमी कह रहे है की चिकन का स्वाद अच्छा होता है।

बता दें की सोशल मीडिया पर यह बहस थमने का नाम नहीं ले रहा है, कुछ लोग चिकन के स्वाद को सहमती दे रहे है तो कुछ लोग पनीर के स्वाद को अपनी सहमती दें रहे है। ऐसे में सभी सोशल मीडिया यूज़र ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए तान्या भारद्वाज के पोस्ट पर कमेंट किया हुआ है।

 

एक यूज़र ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा खान तो जेल के कैदी को दिया जाता है वही एक दुसरे यूज़र ने लिखा है- जली हुई रोटी।

calender
25 March 2023, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो