मेट्रो में सीट को लेकर दो महिलाओं में हुआ घमासान युद्ध, हाथापाई पर उतर आईं दोनों, जानिए क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर एक मेट्रो का वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है। जो की अब काफी वायरल हो चुका है। मेट्रो में सीट को लेकर दो महिलायें आपस में बुरी तरह से भीड़ गयीं। मामला हाथापाई तक उतर आया।

calender
25 March 2023, 10:24 AM IST

आपने दिल्ली मेट्रो में कभी - न - कभी तो सफर जरूर ही किया होगा। दिल्ली NCR के लोग इसका इस्तेमाल रोज़ाना आने - जाने के लिए करते हैं। इस बीच दिल्ली मेट्रो से जुड़े ऐसे कई किस्से सुनने को मिलते हैं। जो आये दिन सभी को हैरान कर देते है। आपने दिल्ली मेट्रो से जुडी ऐसी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखी होंगी जिन्हे देख आपको हंसी भी आई होगी और हैरानी भी। लोग यहाँ पर अपनी अजीबोगरीब हरकतें दिखाने से बाज़ नहीं आते। इन लोगों को इस बात की कोई परवाह नहीं होती की उनके आस - पास के लोग क्या सोच रहें होंगे या किसी को हमारी वजह से कोई तकलीफ तो नहीं हो रही। ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली मेट्रो का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें दो महिलाएं आपस में बुरी तरह से झगड़ रही हैं।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं की दो महिलाएं मेट्रो सीट पर बैठी हैं। जिनके बीच पहले तो आपस में किसी बात को लेकर बेहेस हो रही होती है जो धीरे - धीरे बड़ा रूप ले लेती है। वीडियो को आगे देखते हुए पता चलता है की वह सीट को लेकर आपस में झगड़ रही थी। जिसमें से एक महिला अपनी सीट पर बैठी - बैठी ही लड़ रही थी तो दूसरी कुछ एक्टिंग मोड़ में आकर गुस्से से बवाल कर रही थी। दोनों बराबर म बैठी हुई थी, जिसमें एक महिला उसको थप्पड़ मारने को लेकर और सीट के लिए लड़ रही थी।

 

यूज़र्स ने दिए ऐसे कमैंट्स

वायरल हो जाने के बाद यह वीडियो इतना फ़ैल गया की पोस्ट होते ही इस इस हज़ारों के व्यूज आ गए। वही काफी लोगोने ने इसको लिखे भी किया है। वही साथ ही काफी यूज़र्स ने कमैंट्स करते हुए लिखा - रेड वाली आंटी बहुत ही कन्फ्यूज हैं अपनी लाइफ में। तो अन्य यूज़र ने लिखा - इतनी खाली मेट्रो में भी सीट के लिए लड़ाई। आपको बता दें, की अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो स्की हैं की यह वीडियो कब और कहाँ की है।

calender
25 March 2023, 10:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो