पड़ोस में चल रहे शादी के गानों पर, अपने ही घर में झूम - झूमकर नाचने लगा यह कपल, वीडियो हुआ वायरल

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की एक मौहल्ले में शादी या किसी पार्टी का समारोह चल रहा है। जिसमें काफी ज़ोरो - शोरों से गाने में चल रहें हैं। वीडियो में डीजे पर 'ढोल जगीरो दा...' गाना चला रखा है। जब वीडियो थोड़ा आगे बढ़ता है तो देखा जा सकता है की वहीँ एक घर में एक कपल मौहल्ले में बज रहें इस गाने का लुफ्त उठा रहें हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आपने देखा होगा की जब किसी गली से बारात गुजरती है या फिर कोई पार्टी होती है तो वहां मौजूद आस - पास के पड़ोसी बाहर इकठ्ठा हो जाते हैं। तो कभी - कभार कुछ लोग ऐसे होते हैं की वह भी बारात में नाचने लग जाते हैं। तो कुछ लोग ऐसे शोर से परेशान होने लगते हैं। इसी में ही अक्सर आपने पति और पत्नी के लड़ाई झगड़े वाले किस्से तो बहुत ही सुने होंगे और देखे भी होंगे। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके सामने लेकर आएं हैं वह कुछ अलग ही है। जिसे देख आपके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ जाएगी।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की एक मौहल्ले में शादी या किसी पार्टी का समारोह चल रहा है। जिसमें काफी ज़ोरो - शोरों से गाने में चल रहें हैं। वीडियो में डीजे पर 'ढोल जगीरो दा...' गाना चला रखा है। जब वीडियो थोड़ा आगे बढ़ता है तो देखा जा सकता है की वहीँ एक घर में एक कपल मौहल्ले में बज रहें इस गाने का लुफ्त उठा रहें हैं और अंदर ही जमकर डांस कर रहें है। बाहर बज रहे इस गाने का लुफ्त उठा रहे इस कपल को देखा जा सकता है जो घर में इस दूसरे के साथ मस्ती कर रहें हैं।

इस क्यूट से मूवमेंट को एक sivamarora7 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने कैमरे में कैद कर शेयर कर दिया है। जिसको देख यूज़र्स काफी इंजॉय कर रहें हैं। शादी में बाद पति पत्नी का रिश्ता केवल झगडे तक ही सिमित नहीं होता है, बल्कि देखा जाये तो ऐसे हसीन पल भी होते हैं जिन्हें देखा जा सकता है। इस वीडियो को देख यूज़र्स काफी ख़ुशी हाज़िर कर रहें हैं।

 

अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 16 लाख से भी आशिक लोगों ने देख लिया है और 2 लाख 72 हज़ार लोगों ने पसंद भी किया है। यूज़र्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा - भले ही शादी में न बुलाया जाये लेकिन इंजॉय तो कहीं पर भी किया जा सकता है। वही एक यूज़र ने लिखा - यह लाइफ बहुत ही छोटी है ऐसे जोश और उमंग बरकरार रेहनी चाहिए।

calender
18 March 2023, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो