अक्सर आपने अपने बचपन में स्कूल न जाने के लिए कई बहाने बनाये होंगे। कभी सिर दर्द बहाना तो कभी पेट दर्द का बहाना। ऐसा आपने बच्चों को भी करते देखा होगा। बच्चे स्कूल से रुकने के लिए कई हथकंडे आज़माते हैं , लेकिन उनके माता - पिता उनके इस चीज़ से बखूबी परिचित होते हैं। वह उन्हें स्कूल भेजकर ही मानते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वी़डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें एक बच्चे को उसकी माँ जबरदस्ती उसे स्कूटी पर बैठकर स्कूल छोड़ने ले जा रही है। लेकिन बच्चा अपना मुँह फुलाये इस अंदाज़ में स्कूटी पर बैठा है उसे देखकर आपकी भी हंसी निकल जाएँगी। साथ ही उसके बैठने के अंदाज़ से हैरानी भी होगी।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे की माँ उसको तैयार करके स्कूल छोड़ने स्कूटी से ले जा रही है। बच्चे को देख ऐसा लगता है मानों वह स्कूल नहीं जाना चाहता है। लेकिन उसको जबर्दस्ती जाना पड़ रहा है। लेकिन रास्ते में इस खुराफाती बच्चे ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देख राहगिर भी चौक गए। वीडियो में आगे आप देख सकेंगे की , बच्चा अपना मुँह फुलाये गुस्से में किस तरह से पालती मारकर स्कूटी पर सिर नीचे झुकाए बैठा हुआ है। उसने अपना स्कूल का बैग भी पीछे टांगा हुआ है। वह इस तरह से बैठा है , जो देखने से किसी को भी हंसी आ जाएगी, लेकिन साथ ही इस बात का खतरा भी होगा की यदि बच्चे का ज़रा सा भी बेंलेंस डगमगाया तो कहीं वह नीचे ना गिर जाए।

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को एक dasadlatif1212 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया। जिसको देख सभी यूज़र्स हक्के - बक्के रह गए। इस वीडियो को देख सभी यूज़र्स ने हैरानगी जताई है। और काफी लोगों ने इसको शेयर भी किया है। अब तक इस वीडियो को 5 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया है। और वही इसको 2 लाख से भी अधिक लोगों पसंद किया है। इस वीडियो को यूज़र्स देख घबरा गए हैं और अपनी - अपनी प्रतिक्रिया भी दिखा रहें हैं।