सोशल मीडिया पर ऐसे - ऐसे कमाल के कई वीडियोज देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखकर हैरानी होती है। वहीँ एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिस्मने एक शख्स ने अपने बेटे के बाल काटे। अब आप यह सोच रहें होंगे की इसमें कौनसी खास बात है। तो हम आपको बता दें की इस वीडियो में यह शख्स अपने बेटे के बाल रसोई में रखे एक चम्मच से काटता है।

सोशल मीडिया पर यह शानदार और हैरान कर देने वाला वीडियो अमेरिका का है। जिसमें आप देख सकते हैं की एक शख्स अपने बेटे का हेअरकट (haircut) कुछ इस अंदाज़ से करता है। जिसको देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे। कैमरे के सामने एक बच्चा बैठा होता है , जिसमें उसके पिता अपने बेटे के एक घर में रखी चम्मच की मदद से बाल काटने शुरू करता है। हैरानी जब होती है जब उस चम्मच से बाल कटने भी लग जाते है। जो देखने में एकदम जादू जैसा लगता है।

इस वीडियो को पिता ने अपने ari_rover नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। और साथ ही कैप्शन लिखा है - " मैंने अपने बेटे के बाल चम्मच से काटे क्योंकि अब हम सभी बाल काटने का जादू कर रहें हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है। साथ ही इसपर लाखों के व्यूज भी आ चुके हैं। इस इस वीडियो को देख कई यूज़र्स ने हैरानगी जताते हुए तरह - तरह की प्रतिक्रिया दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jSK Vibes (@ari_rover)

यूज़र्स की कुछ तरह की रहीं प्रतिक्रिया.........

इस वीडियो को देखकर कई यूज़र्स ने कमैंट्स किये हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - यह टेलेंट है। वही दूसरे यूज़र ने लिखा - मुझे नहीं पता चला की आपने यह किया कैसे लेकिन ये जादू जैसा है। nice हेअरकट। अब तक इस वीडियो को 6 million से भी अधिक लोगों ने इसको देख लिया है।