"शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए , दहेज मैं दे दूंगा" का पोस्टर लेकर इस अतरंगी अंदाज़ में अपनी दुल्हन खोजने निकला यह शख्स

अक्सर आपने देखा होगा शादी के रिश्ते के लिए लड़की या लड़के के घर पर देखने जाते हैं। या फिर लोग अख़बारों या ऑनलाइन साइट्स पर अपने लिए सही पार्टनर की तलाश करते हैं। इसके लिए सोशल मीडिया पर ऐसी कई मैट्रिमोनियल साइट्स उपलब्ध हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अक्सर आपने देखा होगा शादी के रिश्ते के लिए लड़की या लड़के के घर पर देखने जाते हैं। या फिर लोग अख़बारों या ऑनलाइन साइट्स पर अपने लिए सही पार्टनर की तलाश करते हैं। इसके लिए सोशल मीडिया पर ऐसी कई मैट्रिमोनियल साइट्स उपलब्ध हैं जो आपको एक बेहतर पार्टनर की तलाश को पूरा करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इसके लिए कुछ अलग ही तरीका निकाला है। जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकेंगे की एक शख्स भरे बाजार में नीली जैकेट और काला चश्मा पहनें और हाथ में एक पोस्टर पकड़े हुए खड़ा हुआ है। जिस पर इस शख्स ने लिखा है - शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए , दहेज में दे दूंगा। जिसको आस - पास के राहगीर भी रुक - रुक कर देखते हुए भी जा रहे है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को एक ट्विटर यूज़र ने अपने (@SushantPeter302) नाम के अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा - " शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए , दहेज़ में दूंगा" जो पढ़ने में काफी मज़ेदार लग रहा है। आप भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। नहीं तो आपके चेहरे पर एक मुस्कराहट तो आ ही जाएगी।

यूज़र्स की प्रतिक्रिया

वीडियो देख सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने कमेंट किये है। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - लाजवाब है सर , तो वही दूसरे यूज़र ने हंसी के इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दिखाई। आपको बता दें , की यह वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का बताया जा रहा है।

calender
27 January 2023, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो