स्कूटी सवार यह शख्स ड्राइवर को 100 मीटर तक रोड पर घसीटता चला गया , बाद में जो हुआ आप भी चौंक जायेंगे

बेंगलुरु के विजय नगर इलाके से दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक स्कूटी सवार शख्स की हरकत ने सभी को चौंका दिया है। यह घटना होसहल्ली मेट्रो स्टेशन के पास का है , जहाँ एक कार से स्कूटी सवार शख्स ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है की स्कूटी सवार रॉंग साइड से आ रहा था

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बेंगलुरु के विजय नगर इलाके से दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक स्कूटी सवार शख्स की हरकत ने सभी को चौंका दिया है। यह घटना होसहल्ली मेट्रो स्टेशन के पास का है , जहाँ एक कार से स्कूटी सवार शख्स ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है की स्कूटी सवार रॉंग साइड से आ रहा था जिस वजह से यह हादसा हुआ। जब कार ड्राइवर ने उस शख्स को रोकना चाहा तो आरोपी स्कूटी सवार वहां से भागने की कोशिश करने लगा। जिसको रोकने के लिए ड्राइवर ने पीछे से स्कूटी को पकड़ लिया लेकिन वह भी साथ में घसीटता हुआ चला गया।

सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसको देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे और साथ ही गुस्सा भी निकलकर आएगा। जी हाँ! इस वीडियो में आप देखेंगे की एक स्कूटी सवार के पीछे एक शख्स घसीटता हुआ चला जा रहा है। और स्कूटी सवार वह शख्स अपने वाहन को रोक भी नहीं रहा। जिसके बाद आस - पास के राहगीर उस शख्स को रोकते हैं , और गुस्सा ज़ाहिर करते है।

जानकारी के बाद मालूम पड़ा की यह स्कूटी सवार शख्स रॉंग साइड से एक कार में टक्कर मारकर मौके से भाग रहा था। जिसको रोकने के लिए कार के ड्राइवर ने उसकी स्कूटी को पकड़कर उसको रोकने का प्रयास किया , लेकिन वह भी साथ में घसीटता हुआ चला गया। स्कूटी सवार शख्स ने कार ड्राइवर को करीब 100 मीटर तक घसीटा था।

 

स्कूटी सवार शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

आपको बता दें , की आरोपी स्कूटी चालक के खिलाफ गोविंद राज नगर के पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गयी है। बेंगलुरु वेस्ट के DSP ने बताया मगदी रोड पर स्कूटी सवार शख्स ने एक टाटा सूमो कार में टक्करमार दी और मोके से फरार होने की कोशिश की , ड्राइवर उसको रोकने के चक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया है , जिसको अस्पताल भर्ती करवाया है। वही आरोपी को भी पकड़ लिया है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। जो नयनदहल्ली निवासी है

calender
27 January 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो