किंग कोबरा की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना, कुएं में कूदा यह शख्स , फिर जो हुआ ........

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे भयानक सांपों की वीडियोज देखी होंगी जिनको देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएँ। सांपों अक्सर अच्छे - अच्छों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सांप अपने आपको छिपाने के लिए बड़ी होशियारी करता है। आपने देखा होगा कभी दिवार के किसी छेद में तो कभी किसी वाहन में मिल जाते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे भयानक सांपों की वीडियोज देखी होंगी जिनको देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएँ। सांपों अक्सर अच्छे - अच्छों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सांप अपने आपको छिपाने के लिए बड़ी होशियारी करता है। आपने देखा होगा कभी दिवार के किसी छेद में तो कभी किसी वाहन में मिल जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है , यह वीडियो एक किंग कोबरा (King Cobra) का है जो देखने में ही बड़ा खतरनाक है। इस सांप को बचाने के लिए एक शख्स ने बड़ी ही मेहनत की है।

जानिए वीडियो में क्या है?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की एक गहरे कुए में किंग कोबरा (King Cobra) गिर गया है , जिसको बचाने के लिए एक शख्स ने अपनी जान पर खेलकर एक रस्सी से लटककर और एक हाथ में थैला लिया हुआ है और दूसरे हाथ में किंग कोबरा (King Cobra) को उसकी पूछ से पकड़ा हुआ है। इस बीच किंग कोबरा (King Cobra) फन फैलाये हुए होता है और उस शख्स को डसने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उस शख्स ने बड़ी ही समझदारी से काम लेते हुए सांप को थैले में भर लिया। वीडियो में शख्स ने बड़ा ही बहादुरी भरा काम करके सभी को हैरान कर दिया है। जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहें हैं।

 

सोशल मीडिया इस वीडियो को एक official_sarpmitra12 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। इस शख्स की सभी लोग खूब तारीफ कर रहें हैं और इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहें हैं। अब तक इस वीडियो को इंटरनेट पर 8 लाख से भी अधिक लोगो ने पसंद किया है। वही इस खतरनाक वीडियो को कुछ लोगों की सिटी बिट्टी गुल हो गयी।

इस वीडियो पर काफी यूज़र्स ने कमैंट्स भी किये है , जिसमे एक शख्स ने लिखा - रिस्क मत लो भाई ,तुम भले ही जंगल का काम करते हो लेकिन इससे उनको कोई फ़र्क़ नहीं पड़ने वाला। तो वही दूसरे यूज़र में लिखा - बहुत ही खतरनाक और जानलेवा है यह काम

calender
03 February 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो