दो बाइक सवार चोरों को इस शख्स से चोरी करनी पड़ गयी भारी , शख्स ने सिखाया चोरो को बढ़िया सबक , वीडियो वायरल

आजकल आये दिन रोज़ लूट - पाट की घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं। चोरों का हौंसला इतना बढ़ गया है की उनके दिल से पुलिस का ख़ौफ़ भी खत्म हो चुका है। वह दिन दहाड़े चोरी को इस तरह से अंजाम देते हैं जैसे उन्हीं का राज़ चल रहा हो और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। चोर चोरी करने के लिए ऐसे कई तरीके निकालते है

calender
28 January 2023, 10:36 AM IST

आजकल आये दिन रोज़ लूट - पाट की घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं। चोरों का हौंसला इतना बढ़ गया है की उनके दिल से पुलिस का ख़ौफ़ भी खत्म हो चुका है। वह दिन दहाड़े चोरी को इस तरह से अंजाम देते हैं जैसे उन्हीं का राज़ चल रहा हो और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। चोर चोरी करने के लिए ऐसे कई तरीके निकालते है , जैसे चलती बाइक से ही राहगीरों का सामान लेना या फिर उनके सामने आकर उनको डरा - धमका कर उनका सामन छीनने की कोशिश करना।

अभी हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने चोर की चोरी को नामियाब कर दिया और बड़ी ही बहादुरी से एक चोर को धर दबोचा। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भी देख सकते है की किस तरह से एक लड़की और एक लड़का रात के समय सड़क पर जा रहे हैं। जिनके कुछ समय बाद दो बाइक सवार शख्स आते हैं। दोनों ने हेलमेट से अपना चेहरा छिपाया हुआ था। वीडियो में आगे पीछे बैठा हुआ बाइक सवार बाइक से उतरकर लड़की के हाथ से सामान छीनने की कोशिश करता है। वही साथ में खड़ा लड़के ने भागने की बजाए उन चोरों से भिड़ गयाऔर बहुत ही बुरी तरह से उन में से एक चोर को पीट डाला। जिसको देख चोर का साथी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक @Instantregretss नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसको अब तक 60 हज़ार से भी अधिक लोगों ने देखा लिया है, और साथ ही 6 हज़ार से भी अधिक यूज़र्स ने इस वीडियो को पसंद भी किया है। वीडियो देख आप भी चोर को धर - दबोचने वाले शख्स की बहादुरी देख तारीफ करते नहीं थकेंगे। शख्स ने चोर को पीट - पीटकर इतना बढ़िया सबक सिखाया है , की आगे वह कभी चोरी करने से पहले दस बार ज़रूर सोचेगा।

calender
28 January 2023, 10:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो