मालिक के लिए सब्जी खरीदने मार्केट पहुंचा कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। ऐसे ही एक होशियार कुत्ते की विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। यह वीडियो इन दिनों सभी जगह काफी ट्रेंड कर रही है। जिसमे लोग उस कुत्ते कि समझदारी की सराहना कर रहे है।

calender
07 December 2022, 12:23 PM IST

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है,जो वाकई अजब-गजब होता है. ऐसे ही एक होशियार कुत्ते की विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। यह वीडियो इन दिनों सभी जगह काफी ट्रेंड कर रही है। जिसमे लोग उस कुत्ते कि समझदारी की सराहना कर रहे है।

अक्सर अपने यह सुना होगा कि कुत्ते अपने मालिक के वफादार होते है। मालिक अगर किसी काम से बाहर चला जाये तो घर की रखवाली बहुत अच्छे से करते है और तो और चोरों से भी बचाते है। लेकिन अगर बाहर का काम ही खुद कुत्ता करने लग जाए ...... जी हां चौंक गए न आप सुनकर की आखिर यह क्या सुन रहे है । लेकिन हैरान होने वाली बात भी है।

 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक होशियार कुत्ते का वीडियो सबको अचम्भे में दाल रहा है। जो काफी ट्रेंड भी कर रहा है। वीडियो में एक कुत्ता पैसे लेकर मार्किट आता है और अपनी होशियारी से सब्जी खरीदता है। जिसे देख कर आपको भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा। सोचने वाली बात यह भी है की उस होशियार कुत्ते को यह मालूम होता है की उसको कौन सी सब्जी लेनी है, और कौन सी नहीं।

लोग यह समझ नहीं पा रहे है, की आखिर यह ऐसा कर कैसे रहा है। वहीँ कुछ लोगों का कहना है की कुत्ते को बहुत ही अच्छे से ट्रेंड किया हुआ है। जिस वजह से वह ऐसा कर सकता है।

ये भी पढ़ें.......

दो दुल्हन एक दूल्हा! जुड़वा बहनों ने की एक ही आदमी से शादी

calender
07 December 2022, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो