Video: मुर्गी और कौए की जबरदस्त लड़ाई देख सन्न हो जाऐगा आपका दिमाग, देखें वायरल वीडियो

Viral Video:आपने अक्सर अपने जिवन में कई तरह के जीव-जन्तू को लड़ते हुए देखा होगा ऐसे ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कौआ और मुर्गी की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

जमीन पर रहने वाली मुर्गी और आसमान में उड़ने वाला कौआ एक साथ देखना ताज्जुब की बात है, इंसानों के बीच लड़ाई झगड़े तो आम बात है लेकिन आपको बता दें की इंसानों की तरह जीव-जन्तू और पक्षियों में भी जमकर लड़ाई होती है। आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है की जमीन पर एक कौऐ और एक मुर्गी की जबरदस्त लड़ाई हो रही है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मुर्गी,एक कौए की खूब धुलाई करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स सोच में पड़ रहे है की जमीन पर रहने वाली मुर्गी और आसमान में रहने वाला कौआ एक साथ जमीन पर कैसे देखा जा सकता है। इस वीडियो क्ल्पि में मुर्गी कौए की खूब पिटाई करते हुए दिख रही है।

मुर्गी ने किया कौए को मार-मारकर पस्त

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक मुर्गी और एक कौआ आपस में लड़ते हुए नजर आ रहा है। कौआ जमीन पर गिरा पड़ा है और उसके उपर मुर्गी धराधर उसकी पिटाई करे जा रही है। वीडियो में आप देख सकते है की मुर्गी काफी गुस्से में दिख रही है। कौआ जमीन पर गिरा हुआ बार-बार खुद को उठाने की कोशिश कर रहा है लेकिन लगातार मुर्गी के प्रहार से वह मात खा जा रहा है। और बाद में मुर्गी कौए पर इतना प्रहार करती है कि उसकी हालत पस्त हो जाती है ।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है की मुर्गी ने मार-मार के कौए की हालत बिगाड़ दी है। कौआ और मुर्गी की लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है जिसे एक इंय्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा है की कौए को मुर्गे ने इतना मारा की वो मरने लायक हो गया।

 

जिसपर एक शख्स ने कमेंट करके लिखा है की अरे मुर्ख वो मुर्गा नहीं है मुर्गी है वो भी असील मुर्गी, उसकी नस्ल ही लड़ाकू होती है

calender
17 March 2023, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो