Viral Video: किंग कोबरा को किस करना शख्स को पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है जिनको देखकर आप लोग भी हैरान रह जाते होंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है जिनको देखकर आप लोग भी हैरान रह जाते होंगे। हाल ही में सांप पकड़ने वाले एक युवक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह युवक सांप को पकड़कर किस करने की कोशिश करता है जो उसको भारी पड़ती है। दरअसल वायरल वीडियो कर्नाटक के शिवमोग्गा का है जहां एक सपेरा कोबरा सांप को पकड़कर उसको किस करने लगता है तभी अचानक सांप को होथों पर काट लेता है।

जिसके बाद उस युवक को बेहोशी की हालत में शिवमोग्गा के मैकगैन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहत की बात यह रही कि वह युवक बच गया। इस युवक का नाम एलेक्स बताया जा रहा है जो सांप बेचने का काम करता है। उसको भद्रावती के बोम्मनकट्टे गांव में दो सांपों को पकड़ने के लिए बुलाया गया था। जिसके बाद उसने सांपों को पकड़ भी लिया लेकिन बाद में उसको सांप के साथ स्टंट करना काफी महंगा पड़ गया।

 

लेकिन बाद में उसने उन दोनों सांपों को पकड़कर जंगल में भी छोड़ दिया। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। सांप पकड़ने के बहुत से वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। कि आखिर कोई व्यक्ति कोबरा जैसे सांप को किस करने की हिम्मत कैसे कर सकता है।

calender
02 October 2022, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो