Viral Video: सोशल मीडिया पर बच्चे का बस में चढ़कर गढ़वाली गाना गाने का वीडियो हुआ वायरल

कोटद्वार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रहा है जिसमे एक बच्चा भीख मांगने को मजबूर बस में चढ़कर गढ़वाली गाना गाता है, बच्चे को गढ़वाली गाना गाते देख सवारी देखती रह जाती है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तराखंड के कोटद्वार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक बच्चा भीख मांगने को मजबूर बस में चढ़कर गढ़वाली गाना गाता है, बच्चे को गढ़वाली गाना गाते देख सवारी देखती रह जाती है। दरअसल इस बच्चे से  जब कोई गढ़वाली में बात करता है तो बच्चा जवाब नहीं देता, इसका मतलब इसने गढ़वाली सीखी है.अनुमान लगाया जा रहा है कि ये बालक उत्तराखंडी नहीं है। इस बच्चे को गाना गाते देख सवारियां हैरान रह गई। 

 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसको देखकर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है , तो एक यूजर ने लिखा "यह गढ़वाली गाना इस बच्चे ने सीखा है क्योंकि इसको गढ़वाली बोलनी नहीं आती है, मुझे नहीं लगता कि यह बच्चा उत्तराखंडी है।

आखिर में जब कोई इससे गढ़वाली में बात कर रहा था तो बच्चे ने जवाब नहीं दिया ,इसका मतलब इसमें गढ़वाली सीखी है यह उत्तराखंडी नहीं है"

तो अन्य यूजर ने "छोटे बच्चों को यह सब करता देखकर हमारी आंखें नीचे क्यों नहीं हो जाती। हम वैसे तो कहते हैं सबका साथ सबका विकास,जिन्हें जरूरत है उनको कुछ नहीं मिलता,जिनके पास पहले से सब कुछ है उन्हीं को दिया जाता है।

calender
06 December 2022, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो