सब्जी में तड़का लगाते समय लड़के ने लगा दी इतनी आग, वीडियो वायरल

खासतौर पर उन लोगो के लिए खाना बनाना आसान नहीं होता जो कभी-कभी रसोई में घुसते है, इसका एहसास हमे तब होता है जब हम अपने घरवालों से दूर अकेले रह रहे होते हैं। इसे जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे वो लड़का सब्जी में तड़का लगाने के दौरान इतनी आग लगा देता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हर उस इंसान को ये वीडियो को देखने की जरूरत है जो कभी-कभी रसोई में अपने नाजुक कदम हाथों को लेकर घुसता है, हालांकि आग पर किसी का बस नहीं चलता। खासतौर पर उन लोगो के लिए खाना बनाना आसान नहीं होता जो कभी-कभी रसोई में घुसते है, इसका एहसास हमे तब होता है जब हम अपने घरवालों से दूर अकेले रह रहे होते हैं। दाल-चावल बनाना हमें तो बाएं हाथ का खेल लगता है और रोटी बनाना थोड़ा मुश्किल। दरअसल दाल-चावल बनाना तो हमारे लिए आसान होता है, पर कभी-कभार दाल या सब्जी में छौंका या तड़का लगाते समय हम खुद को जला भी लेते हैं। इसे जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे वो लड़का सब्जी में तड़का लगाने के दौरान इतनी आग लगा देता है।

 

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डला हुआ है. इस वीडियो को 14 लाख से अधिक व्यूज, 85 हजार लाइक्स कर चुके है, लोग इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहे शख्स ने लिखा "Sabji मे तड़का लगाने का तरीका ईस भाईसाब से पुछो बडा मस्त तरीका हॅ बड़ा मजा आयेगा आप ki हसी नही रुकेगी

इसे like or follow जरूर"

दूसरे ने यूजर ने लिखा " Just a normal day in hostel 😂😂"

अन्य यूजर ने लिखा इस खेल में वित्तीय जोखिम शामिल हैं और इसकी आदत लग सकती है।

कृप्या अपनी जिम्मेदारी और अपने जोखिम पर ही खेलें ...😆😆😆😆😆😆"

इस वीडियो को देखकर कुछ लोग खौफ में भी हैं क्योंकि खाने में तड़का लगाते समय वे खूब सावधानी बरतते हैं ताकि गर्म तेल की छींटें छिटककर गलती से भी उनके ऊपर ना आ जाएं। दरअसल इस वीडियो से हमें प्रेरणा भी मिलती है कि हमे खाना बनाते समय खूब सावधानी बरतनी चाहिए।

calender
06 December 2022, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो