कौन हैं कियारा आडवाणी की हमशक्ल, इंस्टाग्राम पर हुआ कियारा की हमशक्ल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफ्राम के इंस्टाग्राम पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक महिला को देख पाएंगे वह कियारा की हमशक्ल लग रही हैं, उस महिला का पूरा फेस हूबहू कियारा आडवाणी से मैंच कर रहा हैं। आपको बता दें कि आजकल कियारा आडवाणी अपने शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

calender
08 February 2023, 12:44 PM IST

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक महिला को देख पाएंगे वह कियारा की हमशक्ल लग रही हैं, उस महिला की शक्ल हूबहू कियारा आडवाणी की शक्ल से मैच कर रही हैं। आपको बता दें कि आजकल कियारा आडवाणी अपने शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में कियारा ने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जैसलमेर के सूर्यगढ़ में 7 फरवरी को शादी रचा ली है। कियारा और सिद्धार्थ के शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला ग्रीन साड़ी पहनी हुई हैं जिसे लोग कियारा समझ रहे हैं। आपको बता दें की इस महिला का नाम ऐश्वर्या सिंग धर्मगोत्रा है जो की एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर है कियारा की हमशक्ल ने बताया कि उन्होंने यह वीडियों अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर बनाई हैं।

वीडियों में ऐश्वर्या ने ग्रीन साड़ी के साथ पिंक चूड़िया पहनी हुई हैं और बालों को बन बनाया हुआ हैं। बता दें कि वीडियों में ऐश्वर्या सिंग धर्मगोत्रा ने कियारा आडवाणी के लुक को कॉपी किया हुआ हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एश्वर्या वीडियो में सजते-सवंरते दिख रही हैं। वह हरी साड़ी के साथ हाथों में चूड़ीया पहनते दिख रहीं हैं। और बैकग्राउंड में कियारा और सिद्धार्थ की शेरशाह मूवी के गाना, "राता लंबिया-लंबिया" बज रही है।

 

आप इस महिला का वीडियो देखेंगे तो आप भी शॉक हो जाएंगे और आपको लगेगा की यह सचमुच कियारा आडवाणी ही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कियारा के फैंस काफी हैरान हैं क्योंकि वह बिल्कुल कियारा आडवाणी की तरह लग रही हैं। वायरल हो रहें नकली कियारा की वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर एक लाख से जादा लोगों ने लाईक किया हैं और प्रतिक्रियांए भी दिए हैं। बता दें कि ऐश्वर्या सिंग धर्मगोत्रा के इंस्टाग्राम पर 63 हजार फॉलोअर्स हैं।

calender
08 February 2023, 12:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो