कौन है ये अफगान की मिस्ट्री गर्ल, जिसने सोशल मीडिया पर लगाई आपनी खूबसूरती से आग

एशिया कप 2022 के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल काफी तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल ने अपनी खूबसूरती से इन दिनों काफी आग लगा रखी है। हर कोई इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

एशिया कप 2022 के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल काफी तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल ने अपनी खूबसूरती से इन दिनों काफी आग लगा रखी है। हर कोई इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहता है। बताते चले, इन दिनों अफगान लड़की वजमा अयूबी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चाओं में है।

अब सोशल मीडिया पर वजमा की एशिया कप 2022 के दौरान की सुंदर तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। एशिया कप में वजमा को कई बार अफगानिस्तान के मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया है। जबसे वजमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है हर कोई उनके बारे में जानने के लिए बेताब है।

दरअसल 28 साल की वजमा एक फैशन ब्रैंड 'Laman Clothing' चलाती है और वह अफगानिस्तान से अपना करियर बनाने के लिए अब दुबई आ गई है। अपनी खूबसूरती के चलते वजमा रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। अब सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

उनकी फैंस वजमा की तस्वीरों पर अपना प्यार बरसा रहे है। वजमा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी सुंदर फोटो और वीडियों शेयर करती रहती है। बताते चले, वजमा बॉलीवुड में भी काम करना चाहती थी लेकिन उनको यह मौका नहीं मिल पाया है। मगर वजमा अब किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है।

और पढ़ें......

नसीम शाह को लेकर ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला ने दी सफाई

calender
11 September 2022, 07:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो