दीपिका कक्कड़ क्यों हुई फैंस पर गुस्सा!

जैसा कि आप लोग जानते ही हैं कि ये वही एक्ट्रेस है जो ‘ससुराल सिमर का‘ में नजर आती हैं। इनके नाटक फैंस को बहुत पसंद आते हैं और इतना ही नहीं दीपिका कक्कड़ बिग बॉस में भी नजर आई थी। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की है. जिसमें दोनों काफी खुश भी हैं। जहां तक कि इन दोनों ने यूट्यूब पर काफी वीडियो साथ में बना रखी है। जिसे फैंस बहुत अधिक पसंद भी करते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जैसा कि आप लोग जानते ही हैं कि ये वही एक्ट्रेस है जो ‘ससुराल सिमर का‘ में नजर आती हैं। इनके नाटक फैंस को बहुत पसंद आते हैं और इतना ही नहीं दीपिका कक्कड़ बिग बॉस में भी नजर आई थी। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की है. जिसमें दोनों काफी खुश भी हैं। जहां तक कि इन दोनों ने यूट्यूब पर काफी वीडियो साथ में बना रखी है। जिसे फैंस बहुत अधिक पसंद भी करते हैं।

दीपिका कक्कड़ पैपराजी को नये -नये पोज देके शूट कराती हैं, उसी दौरान एक्ट्रेस आगे की ओर आती है चलते समय उनका पैर एक गढ्ढ़े में घुस जाता है वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो दीपिका कक्कड ने गुस्से में कहा, ठीक है ठीक है ,मैं ठीक हूँ । यह सुनकर वहां मौजूद लोगों को एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर गुस्सा आया।

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, कैसी एक्ट्रेस हैं, आपको जिस शख्स ने बचाने की कोशिश की आप ने उसी को भला बुरा कह दिया। एक अन्य यूजर ने कहा दीपिका मैम आपको ऐसे नहीं करना चाहिए था।

calender
28 November 2022, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो