63 वर्ष के बुजुर्ग व्यक्ति ने 24 वर्ष की युवती से रचाई शादी, वीडियो हुआ वायरल

यह मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र में स्थित जमीन हुसैनाबाद पूरे चौधरी गांव का है. जहां पर एक नकछेद यादव नाम के बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने से काफी छोटी उम्र की नंदनी नाम की लड़की से शादी कर ली है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

यह मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र में स्थित जमीन हुसैनाबाद चौधरी गांव का है. जहां पर एक नकछेद यादव नाम के बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने से काफी छोटी उम्र की नंदनी नाम की लड़की से शादी कर ली है।

बाराबंकी जीले के  63 वर्षीय शख्स ने अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से शादी कर ली हैं आपको जानकर हैरानी होगी की यह शख्स पहले से शादीशुदा है और 6 लड़कियों के पिता भी है। हालंकि इनकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। पत्नी के मौत के बाद नकछेद यादव अकेलापन महसूस कर रहें थे। जिसके कारण इन्होंने दुसरी शादी कर ली, लेकिन आपको बता दें की यह अनोखी शादी चर्चा का विषय बन गई हैं और शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा इस वीडियो पर काफी लोग नाराजगी जता रहें है। तो वही कुछ लोग मजाक भी बना रहें है।

बुजुर्ग ने की 24 साल की लड़की से शादी

इस बुजुर्ग शख्स का नाम नकछेद यादव है जिसने अपनी दूसरी शादी अयोध्या जिले के रुदौली क्षेत्र में स्थित कामाख्या देवी मंदिर में पूरे हिन्दू रीति रिवाज से की। जिस 24 वर्षीय लड़की से नकछेद यादव ने शादी रचाई है उस युवती का नाम नंदनी है जो रांची की रहने वाली है।

नकछेद यादव 6 लड़कियों के पिता हैं हालांकी सभी लड़कियो की शादी हो गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। गांव के लोग इस शादी पर नराजगी जता रहें हैं। यह शादी बाराबंकी जिले में चर्चा का विषय बनी हुई अपने से दोगुने छौटी उम्र की लड़की के साथ शादी करके नकछेद यादव सोशल मीडिया पर छा गए है।

calender
06 February 2023, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो