'पुणे में ऑटो ड्राइवर ने कार पर किया हमला', वायरल हो रहा चौंकाने वाला वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियों का विषय बना हुआ है. यह वीडियो महाराष्ट्र का है. जहां रोड रेज की एक चौंकाने वाली घटना में, एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर को पुणे के रक्षक चौक के पास अपनी कार चला रहे व्यक्ति पर हमला करते और उसे टक्कर मारने की कोशिश करते देखा गया.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन अक्सर कई हैरान कर देने वाले वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होते रहते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियों का विषय बना हुआ है. यह वीडियो महाराष्ट्र का है. जहां रोड रेज की एक चौंकाने वाली घटना में, एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर को पुणे के रक्षक चौक के पास अपनी कार चला रहे व्यक्ति पर हमला करते और उसे टक्कर मारने की कोशिश करते देखा गया.

पुणे पल्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 27 सितंबर को शाम करीब 5:30 बजे औंध मिलिट्री स्टेशन गेट के बाहर की है.  घटना के समय कार ड्राइवर ऋषभ वर्मा पुनावाले से खराडी जा रहा था. मिली जानकारी के अनुसार, यह झड़प तब हुई जब वर्मा ने रक्षक चौक के पास ऑटो-रिक्शा चालक को ओवरटेक करने की कोशिश की. 

कैसे बढ़ा तनाव?

तनाव तब और बढ़ गया जब ऑटो चालक ने वर्मा की कार पर पैर पटकना शुरू कर दिया और उसकी कार का साइड-व्यू मिरर तोड़ने लगा. यह पूरा सीन वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में ऑटो चालक वर्मा से अपनी कार की खिड़की नीचे करने के लिए कहता हुआ और उसे ओवरटेक करने के लिए धमकाता हुआ दिखाई देता है.  हालांकि जनभावना टाइम्स इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता. 

'कार और खिड़की पर हमला करता दिखा ऑटो ड्राइवर'

इस वायरल हो रहे वीडियो में ऑटो ड्राइवर  वर्मा की कार और खिड़की पर जोरदार हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है.  इसके बाद ऑटो चालक उसे गालियां  देता हुआ और बार-बार कार से बाहर निकलने के लिए कहता हुआ दिखाई दे रहा है.  रिपोर्ट के अनुसार वर्मा ने सांगवी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन अभी तक ऑटो चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

'वीडियो पर नेटिज़न्स की आई प्रतिक्रिया'

इस बीच वायरल हो रहे वीडियो पर नेटिज़न्स ने अपनी अलग-अलग राय रखी. वीडियो पर कुछ कमेंट्स में कहा गया कि यह ऑटो रिक्शा चालक की साफ गलती थी, जबकि अन्य ने अधिकारियों से आग्रह किया कि वे इसमें शामिल किसी भी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले घटना के सीसीटीवी और डैशकैम फुटेज को देखें. नेटिज़न्स ने सुरक्षा चिंताओं को दिखाते हुए रोड रेज की घटनाओं के मामले में त्वरित पुलिस कार्रवाई की आवश्यकता भी जाहिर की. 

calender
30 September 2024, 10:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो