'नो रोमांस! OYO नहीं', वायरल हो रही हैदराबाद के कैब ड्राइवर की चेतावनी, यूजर्स ले रहे मजे

Viral News: हैदराबाद में एक कैब के अंदर लगाए गए चेतावनी नोट ने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाने का काम किया है. इस नोट में लिखा था, 'चेतावनी! रोमांस नहीं. यह एक कैब है, आपकी प्राइवेट जगह नहीं. कृपया दूरी बनाए रखें और शांत रहें.

Amit Kumar
Amit Kumar

Viral News: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजीबीगरीब पोस्ट वायरल होती ही रहती है. इस बीच हैदराबाद में एक कैब के अंदर लगाए गए चेतावनी नोट ने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाने का काम किया है. इस नोट में लिखा था, 'चेतावनी! रोमांस नहीं. यह एक कैब है, आपकी प्राइवेट जगह नहीं. कृपया दूरी बनाए रखें और शांत रहें.' इसे 'वेंकटेश' नामक एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया था और बाद में यह 'हाय हैदराबाद' नामक अकाउंट द्वारा वायरल किया गया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस नोट को रविवार को पोस्ट किए जाने के बाद, दो दिनों में  85,000 बार देखा गया. लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. इस बीच एक यूजर ने इसे 'एक नैतिक और आवश्यक संदेश' बताया, जबकि दूसरे यूजर ने कहा, 'हैदराबाद में इतनी जल्दी इसकी उम्मीद नहीं थी.

यूजर ने लिए मजे 

वहीं एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, 'कोई रोमांस नहीं, यह ठीक है. दूरी बनाए रखें.' इस बीच, एक अन्य यूजर ने ओयो रूम्स को टैग करते हुए लिखा, 'एक अभिनव विज्ञापन मिला.'

बेंगलुरु से भी एक ऐसा ही नोट सामने आया था

हैदराबाद का यह नोट एक नए ट्रेंड का हिस्सा लगता है, क्योंकि भारत के अन्य बड़े शहरों में भी इस तरह के चेतावनी नोट देखने को मिल रहे हैं.  बेंगलुरु में भी एक कैब ड्राइवर ने यात्रियों को व्यवहार के छह निर्देश दिए थे, जिसमें कहा गया था, जिसमें लिखा था कि 1-आप कैब के मालिक नहीं हैं.  2-जो व्यक्ति कैब चला रहा है, वही कैब का मालिक है.  3-विनम्रता से बात करें और सम्मान करें. 4-दरवाज़ा धीरे से बंद करें. 5-अपना रवैया अपनी जेब में रखें, कृपया हमें न दिखाएं क्योंकि आप हमें ज़्यादा पैसे नहीं दे रहे हैं. 6- हमें भैया न कहें.'

calender
22 October 2024, 06:49 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो