'बीते भर की है नहीं...' दिल्ली मेट्रो फिर हुआ बदनाम, देखें ये VIDEO

दिल्ली मेट्रो में एक दूसरे से लड़ाई, झगड़ा और बवाल अक्सर देखने को मिलता रहता है. हर बार की तरह इस बार भी इस बार भी मेट्रो के अंदर से वीडियो वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेट्रो में एक दूसरे से लड़ाई, झगड़ा और बवाल अक्सर देखने को मिलता रहता है. हर बार की तरह इस बार भी इस बार भी मेट्रो के अंदर से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे दोनों लड़कियों के बीच भरी मेट्रो में धक्का-मुक्की हो रही है. फिर बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच गाली-गलौच के साथ-साथ थप्पड़ भी चलने लगते हैं. वहीं मौजूद लोग उन दोनों को समझाने की भी कोशिश करते हैं लेकिन दोनों नहीं रूकती. 

कई महीनों से लगातार दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हुए है. कुछ अश्लील तो कुछ लड़ाई झगड़े के. वहीं, इन सब से परेशान होकर डीएमआरसी ने चेतावनी भी दी है. लेकिन फिर भी लोग सुधरने को तैयार नहीं है. हर दिन कुछ ना कुछ वायरल ही होता रहता है. कभी कोई एक-दूसरे को मार रहा है, तो कभी कोई अश्लीलता भरे काम कर रहा है. इतना ही नहीं लोग फेमस होने के लिए मेट्रो के अंदर ही डांस के वीडियो बना रहे हैं.

एक बार फिर दिल्ली मेट्रो चर्चा में आ गया है. दरअसल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें आप देख सकते है कि मेट्रो पूरी तरह से भरी हुई थी. मेट्रो में पैर रखने तक की जगह नहीं थी. उसी बीच दोनों लड़कियों में धक्का-मुक्की होती है. फिर देखने को मिलता है कि उनमें से एक लड़की दूसरी लड़की का गाल खींच कर बोलती है, क्या मेरे सिर पर रखेगी सामान? उतने में दूसरी लड़की बोलती है, हां रखूंगी तूने ही तो बोला था न मेरे सिर पर रख दे. दोनों के बीच थोड़ी बहुत हुई गाली-गलौच की आवाज आती है. इसके बाद पहली लड़की उसे थप्पड़ मारने लगती है. वहीं, मौके पर मौजूद लोग दोनों को समझाने की कोशिश भी करते हैं. 

calender
25 May 2024, 06:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!