झाडू घटा देगी वजन! कंपनी का दावा, बर्न होगी 150 कैलोरी

Viral Video: सोशल मीडिया पर पोस्ट में देखा जा रहा है कि झाड़ू की पैकेजिंग की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें पैकिंग पर हैरान वाला 'न्यूट्रिशन लेबल' लिखा हुआ है. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 150 कैलोरी हैं. इस पैकेजिंग को देखकर लोग काफी हैरान तो हो गए है इसके साथ ही वीडियो पर कई सारे लोगों कमेंट्स कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक झाड़ू की पैकेजिंग की तस्वीर वायरल हो रही है, इसमें लिखा हुआ है 'न्यूट्रिशन लेबल'. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 150 कैलोरी हैं. 

वायरल तस्वीर में झाड़ू का पैकेजिंग कवर साफ दिखाई दे रहा है, जिसमें इसके न्यूट्रिशनल कंटेंट के बारे में डिटेल में लिखा है . पैकेजिंग में कैलोरी, टोटल फैट, सोडियम, कोलेस्ट्रॉल और अन्य को लेकर जानकारी है. दिलचस्प बात यह है कि पैकेजिंग में सामग्री की लिस्ट भी शामिल है.

वायरल हुआ पोस्ट

आज के समय में अपने बढ़ते वजन से काफी लोग परेशान हैं. ऐसे में हर कोई अपनी बॉडी को सही शेप में लाना चाहता है, कुछ डाइट करते हैं तो कुछ घरेलू नुस्खे अपनाते हैं, तो कोई हजारों रुपये जिम में लगाता है. मगर क्या आपने झाड़ू लगाकर कैलोरी घटाने के बारे में सुना है, जिसका दावा बकायदा उसे बनाने वाली कंपनी कर रही हो. शायद नहीं, इसी वजह से सोशल मीडिया पर झाड़ू की तस्वीर वायरल हो रही है और यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

क्या है मामला

सोशल मीडिया यूजर्स झाड़ू की उस तस्वीर को देखकर हैरान रह गए जिसकी पैकिंग पर हैरान वाला 'न्यूट्रिशन लेबल' लिखा हुआ है. वायरल तस्वीर में झाड़ू का पैकेजिंग कवर साफ दिखाई दे रहा है. जिसमें इसके न्यूट्रिशनल कंटेंट के बारे में डिटेल में लिखा है. पैकेजिंग में कैलोरी, टोटल फैट, सोडियम, कोलेस्ट्रॉल और अन्य को लेकर जानकारी है. दिलचस्प बात ये है कि पैकेजिंग में सामग्री की लिस्ट भी शामिल है- जैसे कि स्टोन ग्राउंड कोर्न, कैनोला ऑयल, नमक और थोड़ा सा चूना (कैल्शियम हाइड्रॉक्साइड)

यूजर्स ने किए कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा, ये झाड़ू में भी 150 कैलोरी होते हैं भाई. झाड़ू की पैकेजिंग में बताया गया है कि ये 15 लोगों को सर्व कर सकता है. इसपर यूजर्स ने लोटपोट करने वाले कमेंट्स लिखे. एक यूजर्स ने लिखा, 'सेवई के नाम पर झाड़ू पैक कर दिया. ' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ज्यादा कैलोरी हैं, खाना मना है' . तीसरे यूजर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है, ट्रांस फैट जीरो है.  भारत सरकार द्वारा निर्धारित सीमा के अंतर्गत स्वास्थ्य उत्पाद!'

चौथे यूजर ने लिखा, 'चप्पल और बेल्ट के न्युट्रिशनल फैक्ट्स जानना भी दिलचस्प होगा.  आखिरकार, इतने समय से भारतीय माता-पिता हमारे न्यूट्रिशन गोल्स को पूरा कर रहे हैं।' पांचवे यूजर ने लिखा, 'वजन घटाने की सबसे अच्छी डाइट.' छठे यूजर ने लिखा, 'इसलिए झाड़ू खाना भी जरूरी है'.

calender
24 July 2024, 08:45 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!