हाथ में कटोरा लेकर आंसू इकट्ठा कर रही है 3 साल की बच्ची, पिता ने दी अनोखी सजा

Viral News: जब बच्चे कहना नहीं मानते हैं तो हम अक्सर उन्हें तरह-तरह की सजा देने लगते हैं. कई बार सजा काफी दिलचस्प होती है लेकिन चीन में एक शख्स ने अपनी तीन वर्षीय बेटी को ऐसी सजा दी है जिसकी वजह से वो घिर गया है. लोग सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना कर रहे हैं. बच्ची की खता यह थी कि वो टीवी ज्यादा देख रही थी और जब उसके पिता ने उसे बुलाया तो वो आई नहीं.

JBT Desk
JBT Desk

बच्चे जब घर में कोई गलत काम करते हैं तो बड़े उनको तरह-तरह की सजाए देते हैं. कभी कोई बच्चा बहुत देर तक मोबाइल देखता है तो कोई ज्यादा समय तक टीवी देखता है तो मां-बाप दिलचस्प सजाएं देते हैं लेकिन चीन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी 3 वर्षीय बेटी को ज्यादा टीवी देखने पर हैरान कर देने वाली सजा दी है. इसकी कई खबरें और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

एक विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने चीन के यूलिन शहर में पिता ने अपनी 3 साल की बेटी को ज्यादा टीवी देखने की सजा देते हुए उसके आंसू कटोरे में भर लिए और मां ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि पिता ने बेटी को डिनर के दौरान टेबल पर आने के लिए कहा लेकिन टीवी देख रही बेटी ने पिता की बात को नजरअंदाज कर दिया.

अपनी बात को नजर अंदाज होता देख पिता अपनी जगह से उठता है और तुरंत टीवी बंद कर देता है. पिता को ऐसा करता देख रोने लगती हैं. बेटी को रोता देख पिता ने लड़की को एक खाली कटोरा दिया और कहा कि तुम तभी टीवी दोबारा देख सकती हो जब तुम उस कटोरे को अपने आंसुओं से भर दोगी. लड़की ऐसा करने के लिए तैयार हो गई और ऐसा करने लगी. हालांकि, 10 सेकेंड तक आंसू बटोरने के बाद लड़की थक गई और कहने लगी कि मुझसे ऐसा नहीं होगा.

फिर पिता ने मुस्कुराते हुए बेटी को अपने आंसू पोंछने और हंसने को कहा और बेटी की तस्वीर ले ली. जाहिर तौर पर यह घटना एक पिता की अपनी बेटी के साथ की गई शरारत लगती है लेकिन जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर्स बेटी को ऐसी सजा देने वाले पिता की आलोचना कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले 2022 में चीन के हुनान प्रांत के एक 8 साल के चीनी बच्चे को कथित तौर पर बहुत ज्यादा टीवी देखने के कारण होमवर्क पूरा नहीं करने पर उसके माता-पिता ने पूरी रात टीवी देखने की अनोखी सजा दी थी.

calender
12 July 2024, 02:21 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!