शादी के 40 दिन बाद महिला ने अपने पति से मांगा तलाक, वजह जान पकड़ लेंगे माथा

Viral News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसे जानने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, यहां एक महिला ने अपने पति को शादी के 40 दिन बाद इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वो रोज नहाता नहीं नहीं था. महिला का पति महीने में केवल एक या दो बार ही नहाता है, जिसके कारण उसके शरीर से इतनी दुर्गंध आती है कि उसकी पत्नी इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने शादी के 40 दिन बाद ही अपने पति से तलाक ले लिया. महिला के ऐसा करने के पीछे की वजह यह उसके पति का कभी-कभी नहाना है. जिसकी वजह से महिला को अपने पति के साथ रहना मुश्किल हो गया था. महिला का पति महीने में केवल एक या दो बार ही नहाता है, जिसके कारण उसके शरीर से इतनी दुर्गंध आती है कि उसकी पत्नी इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती. इस बीच अपने पति की खराब व्यक्तिगत स्वच्छता का पता चलने के बाद महिला ने एक पारिवारिक परामर्श केंद्र से संपर्क किया और बताया कि वह उसके साथ इस तरह नहीं रह सकती.  

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार,  इस विचित्र घटना से हैरान अधिकारियों ने उसके पति राजेश से पूछा कि क्या यह सच है. उसने पुष्टि की कि वह रोजाना नहाता नहीं है.  इसके बजाय, वह हर हफ्ते एक बार गंगा नदी से गंगाजल छिड़कता है.  लेकिन जब से उसकी शादी हुई है, वह 40 दिनों में छह बार नहाता है.  वह भी उसकी पत्नी के जोर देने पर. 

दपंती के बीच अक्सर होते थे झगड़े 

दरअसल जब महिला को अपने पति की इस खराब आदत का पता चला, तो दंपति के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़े होने लगे. ऐसे में  जब राजेश रोजाना नहीं नहाता था, तो महिला अपने माता-पिता के घर वापस चली गई. इसके बाद, महिला के परिवार ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में राजेश के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया. इस बीच, महिला ने शादी के कुछ ही दिनों बाद अपने पति से तलाक भी मांगा.

मामले को देखते हुए, पुलिस ने हस्तक्षेप किया और राजेश से बात की जिसके बाद वह रोजाना नहाने के लिए तैयार हो गया. लेकिन, उसकी पत्नी अब अपने ससुराल लौटने और उसके साथ विवाह जारी रखने को तैयार नहीं है. इस बीच दंपति को अपने विवाद को सुलझाने के लिए 22 सितंबर, 2024 को फिर से परामर्श केंद्र पर आने के लिए कहा गया है. 

यह पहला मामला नहीं

इस बीच, यह पहली बार नहीं है जब किसी जोड़े ने इस तरह के अजीबोगरीब कारण से तलाक मांगा हो. कुछ दिन पहले, एक और तलाक का मामला सुर्खियों में आया था. आगरा की एक महिला को स्नैक की इतनी लत थी. वह रोजाना कुरकुरे खाती थी और इस बात को लेकर उनके बीच अक्सर बहस होती रहती थी. एक बार पति उसके लिए कुरकुरे का पैकेट लाना भूल गया, जिसके कारण महिला ने उससे तलाक की मांग की.

calender
16 September 2024, 07:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!