Ajab Gajab: सावधान! एक प्लास्टिक की क्लिप से हो सकता है आपकी जान को खतरा, इस लड़की के साथ हुआ खौफनाक हादसा

Ajab Gajab: व्यक्ति चाहे कितना भी सतर्क हो जाए लेकिन जब किसी के साथ कुछ होना होता है वह होकर ही रहता है महिला ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथ हुई दुर्घटना के बारे में बताती है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ajab Gajab: आज के समय में लोगों के साथ हादसे होना आम सी बात लगने लगी है. न जाने कब किसी के साथ क्या हो जाए कुछ मालूम ही नहीं चलता. व्यक्ति चाहे कितना भी सतर्क हो जाए लेकिन जब किसी के साथ कुछ होना होता है वह होकर ही रहता है. इसका एक साक्षात उदाहरण है यह वीडियो, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. 

इस महिला ने अपने साथ हुई एक घटना शेयर की है, जिसको जानकर आप सोच में पड़ जायेंगे कि भला ऐसे कैसे किसी के साथ हो सकता है. महिला ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथ हुई दुर्घटना के बारे में बताती है. बता दें की इस महिला के सिर में बालों की क्लिप घुस गयी जिसकी वजह से उसे काफी गंभीर चोट भी आई है. 

जिस क्लिप को महिलाएं अपने बालों को बांधने के लिए इस्तेमाल करती हैं, उसी क्लिप की वजह से उस महिला की जान भी जा सकती थी. दरअसल, हुआ यूं कि वह महिला अपनी कार ड्राइव करके जा रही थी. एकदम से उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस हादसे में कार का एयर बैग खुल गया, जिसकी वजह से उसे चोट नहीं आई. लेकिन उस महिला ने अपने बालों में क्लिप लगाया हुआ था, उसने उससे अपने बालों का बन बनाया हुआ था. जो एक्सीडेंट के दौरान उसे सिर के पीछे की साइड घुस गया. इस वजह से महिला के सिर से काफी खून बहने लगा और उसे सिर के पिछले हिस्से में कई टांके आये हैं. 

इसके बाद भी नहीं टूटा क्लिप 

हादसे के बाद जब हॉस्पिटल में महिला को होश आया तो उसे कुछ नहीं याद था की उसके साथ आखिर हुआ क्या था. उसे लगा की उसका सर ही फूट जायेगा, लेकिन जब उसे यह मालूम हुआ कि वह आज हॉस्पिटल में एक्सीडेंट की वजह से नहीं बल्कि उस हादसे में एक क्लिप के कारण लगी चोट की वजह से यहां है. इसलिए भूलकर भी क्लिप को इस्तेमाल न करें क्या मालूम एक छोटी सी चीज़ से भी हमारी जान चली जाए. लड़की की किस्मत अच्छी थी जो वह इस जानलेवा हादसे से निकल पाई. 

calender
07 August 2023, 04:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!