Ajab Gajab: बिजनेसमैन ने एक साथ 7 लड़कियों से रचाई शादी ताकि 100 बच्चे...वजह कर देगी हैरान

Habib Ensikonne: एक बिजनेसमैन ने एक दिन में सात लड़कियों के साथ शादी रचा कर रिकॉर्ड बना दिया है. हबीब नाम के कारोबारी ने प्रत्येक पत्नी को नई भी गिफ्ट की है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Groom married 7 wives: युगांडा के एक कारोबारी ने एक साथ 7 लड़कियों संग शादी रचाई है. हबीब एनसिकोनने (43) नाम के बिजनेसमैन जाने माने ट्रेडिशनल हीलर है. हबीब ने प्रत्येक लड़की को प्रपोज करने के बाद भव्य रिसेप्शन कार्यक्रम आयोजित किया. जिसे देखकर हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हबीब ने अपनी प्रत्येक पत्नी को नई कार तोहफे में दी है. इसके अलावा अपने सास-ससुर को भी बहुत से गिफ्त दिए है. हबीब की पत्नियों में दो सगी बहनें भी शामिल है. हबीब पहले से ही शादीशुदा थे. 

रिसेप्शन का कार्यक्रम में पहुंची दुल्हनें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हबीब के शादी समारोह का कार्यक्रम काफी गजब का रहा है. रिसेप्शन में सभी सात दुल्हनें 40 लिमो और 30 मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ पहुंची. कार्यक्रम में एक गेस्ट ने कहा, "कुछ लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि यह वास्तविक था. ये पहली बार है कि वे इस तरह का कार्यक्रम को देख रहे हैं." रिसेप्शन के बाद हबीब दुल्हनों को लेकर गाड़ियों के काफिले के साथ घर पहुंचे.

हबीब पत्नियों की तारीफ करते नहीं थके

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिसेप्शन कार्यक्रम में हबीब ने अपनी पत्नियों की जमकर तारीफ की. उन्होंने मेहमानों से कहा, "मेरी पत्नियां आपस में कोई जलन नहीं रखती हैं. एक बड़ा खुशहाल परिवार बनाने के लिए एक ही बार में सभी से शादी की. वह और भी पत्नियां रखने की प्लानिंग बना रहा है ताकि वह 100 बच्चें पैदा कर सके." हबीब यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, "मेरे परिवार में बहुत कम लोग हैं, इसलिए मैं कई बच्चे पैदा करना चाहता हूं ताकि हम एक बड़ा परिवार बना सकें."

शादी के मामले में तोड़ा पिता का रिकॉर्ड

दरअसल, युगांडा में बहुविवाह प्रथा सामान्य है. हबीब के पिता के अनुसार, युगांडा में बहुविवाह कानूनी है. उनके परिवार में ये काफी सामान्य बात है. उन्होंने कहा, "मेरे दादाजी की 6 पत्नियां थीं, जो एक ही घर में अलग-अलग रहती थी. मेरे दिवंगत पिता की पांच बीवी थी और मेरी खुद चार पत्नी है. जो एक ही घर में रहती हैं." इसके बाद से युगांडा में ये अफवाह तेजी से फैल रही है कि हबीब ने एक ही दिन में सबसे अधिक लड़कियों से शादी कर रिकॉर्ड बना दिया है.

calender
15 September 2023, 01:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!