Ajab Gajab: लड़की ने बॉयफ्रेंड बनाने के लिए निकाला आवेदन फॉर्म, अब तक इतने लोगों को किया सलेक्ट

Viral News: क्या कभी आप लोगों ने ऐसा सुना है कि किसी लड़की ने बॉयफ्रेंड के बनाने के लिए फॉर्म निकाला हो? शायद नहीं. लेकिन एक ऐसा ही मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें एक लड़की ने अपने लिए बॉयफ्रेंड तलाशने के लिए आवेदन फॉर्म निकाला. इसके बाद कई लोगों ने इस आवेदन फॉर्म फिल भी किए हैं. वहीं लाखों आवेदनों में लड़की ने मात्र 3 लड़कों को ही चुना है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: प्राइवेट कंपनी हो या सरकारी अपने कर्मचारियों की भर्ती के लिए फॉर्म निकालती है. इस दौरान लोगों को फॉर्म भरने के बाद कई स्टेप से गुजरना पड़ता है. लेकिन क्या कभी आप लोगों ने ऐसा सुना है कि किसी लड़की ने बॉयफ्रेंड के बनाने के लिए फॉर्म निकाला हो? शायद नहीं. लेकिन एक ऐसा ही मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें एक लड़की ने अपने लिए बॉयफ्रेंड तलाशने के लिए आवेदन फॉर्म निकाला.

इसके बाद कई लोगों ने इस आवेदन फॉर्म फिल भी किए हैं. वहीं लाखों आवेदनों में लड़की ने मात्र 3 लड़कों को ही चुना है. लेडी बाइबल की एक रिपोर्ट के अनुसार बॉयफ्रेंड के लिए एप्लीकेशन फॉर्म निकालने वाली लड़की का नाम वेरा डिज्क मांस है. वेरा पेशे से एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर है.

फॉर्म में पूछे गए ये सवाल 

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, अपने लिए बॉयफ्रेंड बनाने के लिए वेरा डिज्कमांस ने एक आवेदन फॉर्म निकाला था. इस फॉर्म में 15 सवाल पूछे गए थे. लड़की ने दावा किया था कि इन्हीं 15 सवालों के आधार पर वह अपने लिए बॉयफ्रेंड को चुनेगी. उन सवालों में कुछ सवाल थे- आप शादीशुदा हो या सिंगल? पूर्व में आपकी कितनी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं? आप सरकारी नौकरी करते हो या प्राइवेट? आपकी सैलरी कितनी है? आपका नाम और राशी क्या है? आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं या अकेले? इस तरह के सवाल लड़की ने आवेदन फॉर्म में पूछे थे. 

केवल 3 लड़कों को ही किया सिलेक्ट 

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, वेरा लंदन की रहने वाली हैं. उन्होंने अब आवेदन रोक दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार वेरा ने तीन लड़कों के साथ डेट किया था. इन तीनों को डेट करने के बाद भी उन्होंने किसी एक को भी अपना बॉयफ्रेंड नहीं बनाया. 

calender
18 June 2024, 06:12 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो