Ajab-Gazab: आते-जाते लोगों को डराती थी 'शैतानी गुड़िया', पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Ajab-Gazab: कुछ डॉल बेहद डरावनी होती हैं, लेकिन एक ऐसी डॉल है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस डॉल पर लोगों को डराने का इल्ज़ाम है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • लोगों को डराने के इल्ज़ाम में गुड़िया गिरफ्तार
  • शैतानी गुड़िया को पुलिस ने पहनाई हथकड़ी

Ajab-Gazab: किसी भी परेशानी के लिए पुलिस हल निकालती है. बहुत से ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाता है जो किसी तरह की मुसीबत का कारण बनते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी गुड़िया को गिरफ्तार होते देखा है? आज हम आपको ऐसी ही गुड़िया के बारे में बताएंगे जो आते जाते लोगों को डराने का काम करती थी. जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज  होने पर गुड़िया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

शैतानी गुड़िया को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

मैक्सिको में अजीबोगरीब मामला सामना आया है जिसमें एक बेजान गुड़िया को गिरफ्तार किया गया है. मैक्सिको के कोहुइला स्टेट में एक गुड़िया जो कि अपने हाथ में चाकू पकड़े है उसपर लोगों को डराने का इल्ज़ाम है. दरअसल ये मामला एक शैतानी गुड़िया और उसके मालिक का है, जिनपर इल्ज़ाम है कि वो लोगों को पैसों के लिए डराते हैं. इसकी शिकायत पुलिस में की गई तो पुलिस ने मालिक के साथ साथ गुड़िया को भी गिरफ्तार कर लिया है.  

गुड़िया में है सीरियल किलर की आत्मा का साया

लोगों का कहना है कि जिस गुड़िया को गिरफ्तार किया गया है, उस पर सीरियल किलर की आत्मा का साया है. गुड़िया के लाल रंग के बाल हैं जो देखने में बहुत डरावनी लगती है. दरअसल जो गुड़िया का मालिक है वो लोगों को डराने के लिए उस गुड़िया का इस्तेमाल करता था. जिससे डर कर लोग उसको पैसे दे भी देते थे. इस तरह के मामले कई शहरों में सामने आई, तो उसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई. उसी के बाद गुड़िया और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

हथकड़ी पहने दिखी गुड़िया 

पुलिस ने गुड़िया को असली चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. इस गुड़िया का मालिक ड्रग एडिक्ट है. जिसको एक दिन हवालात में रखने के बाद छोड़ दिया गया. लेकिन उस गुड़िया का क्या हुआ उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. 

calender
27 September 2023, 01:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!