Ajab-Gazab: खाना पहुंचाने आए डिलीवरी ब्वॉय से की शादी, अजब-ग़ज़ब है दोनों की लवस्टोरी!

Ajab-Gazab: इंसान को कब क्या पसंद आ जाए वो खुद भी नहीं जानता है. ऐसा ही एक अजब मामला सामने आया है, जिसमें लड़की को डिलीवरी ब्वॉय की आवाज़ इतनी पसंद आई की उसने उससे शादी कर ली.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • डिलीवरी मैन की आवाज़ से हुई इतनी इंप्रेश
  • डेट पर जाने का किया फैसला
  • कुछ दिन बाद ही दोनों ने कर ली शादी

Ajab-Gazab: कितना दिलचस्प होता है ये सुनना कि अगर आपको भूख लगी हो, इस दौरान खाना भी मिल जाए और साथ में एक ऐसा लड़का मिल जाए जिससे आप शादी कर सकें. जी हां, एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ है. ऑस्ट्रेलिया में एक लड़की को भूख लगी तो उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. उस ऑर्डर को पहुंचाने आए डिलीवरी ब्वॉय की आवाज़ लड़की को इतनी पसंद आई कि उसने लड़के के साथ डेट पर जाने का फैसला किया. 

डिलीवरी ब्वॉय से हुआ प्यार

आमतौर पर जो लोग घर पर खाना नहीं बनाना चाहते हैं वो ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. कुछ ऐसा ही किया डार्विन शहर में रहने वाली तनातसा नाम की एक लड़की ने, जब उसको भूख लगी तो उसने खाना ऑर्डर किया. कुछ ही देर में कोरी लुकास नाम का एक डिलीवरी ब्वॉय का फोन आया, जिसमें उसने कहा कि वो घर के बाहर खड़ा है, पार्सल देना है. इसके बाद तनातसा को वो इतना पसंद आया कि उसने खुद ही डिलीवरी ब्वॉय को मैसेज करके पूछ लिया कि क्या वो सिंगल है? इसपर लुकास ने जवाब दिया. 

यहीं से शुरू हुई लवस्टोरी

किसी की आवाज़ इतनी पसंद आ जाना कि उसको डायरेक्ट मैसेज करके पूछना लुकास के लिए काफी अजीब था, लेकिन लुकास ने इसका जवाब दिया कि वो सिंगल है, उसी दिन तनातसा उसके साथ डेट पर चली गई. तनातसा आगे बताती हैं कि पहली ही मुलाकात के कुछ  दिनों बाद ही हमने शादी कर ली. आज उन दोनों का एक प्यारा सा बेटा है. 

लुकास कोरी मेलबर्न से हैं और एक ट्रक ड्राइवर के तौर पर काम कर रहे हैं. लुकास बताते हैं कि 'मैं बहुत खुश हूं कि सब कुछ अच्छा रहा. हमने बहुत ख़ुशी से शादी की और एक अच्छी ज़िंदगी जी रहे हैं. हमारा रिश्ता हर दिन मज़बूत होता जा रहा है.'
 

calender
03 October 2023, 01:37 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!