अंबानी का कुत्ता भी करोड़पति, 3 करोड़ की कार में घूमता है Happy, जानें कौन सी है कार

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह अनंत- राधिका की शादी का वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं, अंबानी परिवार के ये शादी हर किसी को याद रहने वाली है, उन्होंने शादी में खूब पैसा खर्च किया है, इसके अलावा इस शादी बड़े-बड़े लोग शामिल हुए. शादी के अंदरूनी वीडियो ऑनलाइन लोगों का दिल जीत रहे हैं, एक वीडियो में दूल्हे के प्यारे दोस्त 'हैप्पी' को दिखाया गया है जो खुद एक महंगी कार के मालिक है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या फोटो ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें  अंबानी परिवार का कुत्ता 'हैप्पी' शादी में 3 करोड़ की कार में घूम रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि अनंत-राधिका की शादी में हैप्पी अपनी 3 करोड़ की कार में बैठकर घूम रहा है. वो इस बेहद महंगी कार का मालिक है. जिसको सोशल मीडिया पर देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

सजी-धजी कार

अनंत अंबानी और उनके परिवार को बेहद सजी-धजी रोल्स रॉयस और S680 मेबैक का इस्तेमाल करते देखा गया. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि अंबानी परिवार के  सिर्फ़ लोगों के पास ही खास कारें नहीं हैं? यहां तक ​​कि उनका पालतू गोल्डन रिट्रीवर 'हैप्पी' भी मर्सिडीज-बेंज G400d लग्जरी SUV का इस्तेमाल करता है.

कार की तस्वीरें वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर G400d SUV की तस्वीरें सामने आई थीं. इन तस्वीरों को Automobilia Ardent India ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. अंबानी परिवार अपने सुरक्षा काफिले में कई G63 AMG SUV का इस्तेमाल करता है. परिवार के पास G63 AMG भी है. हालांकि, G400d इन सबसे अलग है. ये एक डीजल SUV है और ये लॉट में फिट नहीं बैठती.

कार G 400D के फीचर्स

इस साल की शुरुआत में बाजार में इस कार को लॉन्च किया गया था. इस कार में 3.0-लीटर OM 656, इन-लाइन सिक्स-सिलेंडर डीजल इंजन लगा है. ये इंजन 330 PS और 700 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. SUV में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लगा है. साथ ही साथ SUV दो वेरिएंट में उपलब्ध है. एक एडवेंचर एडिशन है जिसमें बॉडी एलिमेंट्स हैं जो SUV को दमदार लुक देते हैं और एक AMG लाइन है। फोटो में देखने से साफ पता चल रहा है कि अंबानी परिवार के पास AMG लाइन वेरिएंट है.

calender
16 July 2024, 10:34 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!