Pitbull Attack: गुस्से में कुत्ता हो गया बेकाबू, नोच डाला वकील का प्राइवेट पार्ट

UP Viral News: यूपी के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिटबुल डॉग ने एक शख्स पर हमला कर दिया है. डॉग ने वकील के प्राइवेट पार्ट को ही काट लिया है जिसके बाद शख्स को लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है लेकिन इलाके चर्चा का विषय बना हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

UP Viral News: यूपी के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिटबुल डॉग ने एक शख्स पर हमला कर दिया है. इतना ही नहीं डॉग ने वकील के प्राइवेट पार्ट को ही काट लिया है जिसके बाद शख्स को लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है लेकिन इलाके यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी और उनके परिवार आवारा कुत्तों के झुंड के हमले से आए दिन घायल हो रहे है. 

क्या है पूरा मामला?

यह मामला में बीते दिन 16 जुलाई को बताया जा है जब नगर कोतवाली क्षेत्र के विकास भवन के पास रहने वाले एक वकील तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे थे वहां से लौटते समय वह आवास कॉलोनी में ही स्थित दरियाबाद ब्लॉक प्रमुख आकाश पाण्डेय पर उनके पिता से मुलाकात करने के लिए रुके थे.

फिलहाल वकील का लखनऊ में इलाज किया जारी 

इसी दौरान वकील को पेशाब लगी थी तो वह उठकर बाहर दीवार के पास चले गए थे उसी दौरान ब्लॉक प्रमुख के पालतु पिटबुल ने उन पर हमला कर दिया और वकील का प्राइवेट पार्ट पर इस तरह से हमला किया कि वकील का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना के बाद वकील को तुरंत अस्पताल ले गया गया है. हालत गंभीर होने पर उन्हें राजधानी लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है यहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

इसके पहले भी कुत्ते कर चुके हैं हमला

मिली जानकारी के मुताबिक बाराबंकी पुलिस लाइन में इन दिनों कुत्तों के कुछ आवारा झुंड आवासीय परिसर और थाने में ड्यूटी के दौरान सिपाहियों पर हमला कर घायल कर दे रहे हैं. पुलिस लाइन में उपस्थित सिपाही गौरव तिवारी के मुताबिक साल के शुरूआती महीने में पुलिस लाइन परिसर में मेरे 2 साल के बेटे को 5 खूंखार आवारा कुत्ते झाडियों में घसीट कर बुरी तरह नोच डाला था. 

 

calender
24 July 2024, 06:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!