कुत्तों को लेकर हुई बहस, महिला ने बुजुर्ग दंपति को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो देख भड़के लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा एक हाउसिंग सोसाइटी का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने कुत्ते को टहला रही दो युवतियों को बहस के दौरान एक बुजुर्ग दंपति को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में देखा जा रहा है.

Amit Kumar
Amit Kumar

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.  यह वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा एक हाउसिंग सोसाइटी का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  अपने कुत्ते को टहला रही दो युवतियों को बहस के दौरान एक बुजुर्ग दंपति को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में देखा जा रहा है.  घटना का वीडियो वायरल होते ही  यूजर्स लड़कियों की इस हरकत की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  यह पूरा मामला ऐसे शुरू हुआ जब,  हाइड पार्क सोसायटी में अपने कुत्ते को टहलाते समय बुजुर्ग दम्पति ने महिलाओं को डांटा, जिसके बाद बहस शुरू हो गई. एक महिला को दंपत्ति से यह कहते हुए सुना गया कि, 'मैं बहुत कुछ कर सकती हूं.' मुझे मत छूना.' तुरंत ही दूसरी महिला ने हस्तक्षेप किया और बुज़ुर्ग महिला को पीटते हुए कहा: 'उसे मत छूना. ऐसा थप्पड़ मारूंगी मैं!' इससे भी बुरी बात यह है कि महिला यहीं नहीं रुकी और जल्द ही उसने बुज़ुर्ग व्यक्ति को भी पीटना शुरू कर दिया. 

अफरा-तफरी का मचा माहौल 

इस घटना के दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई. वीडियो रिकॉर्ड कर रहा व्यक्ति डर के मारे चिल्ला रहा था, 'तुम उन्हें कैसे मार सकते हो?' जब अन्य लोग मौके पर पहुंचे, तो एक व्यक्ति ने महिलाओं को धक्का देते हुए और उनके व्यवहार के लिए उन्हें डांटा. एक आदमी ने कहा, 'माफ़ करें, मुझे मदद की ज़रूरत है,' और लोगों से हस्तक्षेप करने की अपील की.  जब एक निवासी ने उससे जानकारी मांगी, तो उसने कहा, 'अरे अंकल को लड़की ने मार दिया.  कुत्ते को बिना पट्टे के घुमा रही थी, बस उन्होंने इतना बोला.' 

सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, महिलाओं की कड़ी आलोचना की गई.  कई लोगों ने मांग की कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। एक टिप्पणी में कहा गया, 'यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण और परेशान करने वाली है. बुजुर्गों के प्रति इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है.  यह समाज में धैर्य और सम्मान की कमी को दर्शाता है.'  वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए.'

calender
25 October 2024, 07:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो