पत्रकारों के सवाल से भड़के अरुण गोविल कहा- उन्हें नहीं आती राजनीति

बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल आज मेरठ पहुँचे. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता में पत्रकारों के सवाल पर वे भड़क उठे. प त्रकारों से सवालों से अरुण गोविल गोलमोल जवाब देते नज़र आये.

JBT Desk
JBT Desk

अरुण गोविल मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार है. वे आज मेरठ पहुंचे. मेरठ में उन्होंने क्षेत्रीय कार्यालय पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान पत्रकारों से सवालों से अरुण गोविल गोलमोल जवाब देते नज़र आये . जब उनसे पूछा गया कि वो किस तरह से चुनाव को लेकर जनता के बीच जाएंगे और क्या उनकी तैयारी रहेगी तो उन्होंने कहा कि उनसे भविष्य का सवाल क्यों किया जा रहा है.  अरुण गोविल ने कहा कि उन्हें चुनाव लड़वाने का फैसला पार्टी हाईकमान का है .

सी ग्रेड फिल्मों को लेकर क्या कहा

प्रेस वार्ता के  दौरान पत्रकारों ने कई सवाल किए. सवालों का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि भी वो नए नवेले हैं और पहली बार वो इस काम को कर रहे हैं .उनके पास कोई प्लानिंग नही है ना ही वो राजनीति करेंगे वो सिर्फ जनता को वो देंगे जो उनके पास है जैसे प्यार मोहब्बत. जब अरुण गोविल से विपक्ष द्वारा उनकी सी ग्रेड फिल्मों के हीरो वाली छवि को लेकर राजनीति करने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नही पड़ता उनके बारे में क्या कहा जा रहा है . वो सिर्फ अपने और जनता के प्रति कितने ईमानदार ये जानते हैं

अयोध्या में चुनाव लड़ने को लेकर ये कहा

अरुण गोविल से जब ये पूछा गया कि अयोध्या जाने के बाद उनके मन में चुनाव लड़ने का ख्याल आया है तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया. इसके बाद पार्टी के नेताओं में चल रही नाराज़गी को लेकर कहा कि मैं सबके मन मे बसा हुआ हूँ कोई नाराज़गी नही है सबको प्रेम दूंगा. उन्होंने कहा कि 400 पार का बीजेपी का नारा होगा .

calender
26 March 2024, 10:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो