बोल मत शांति से खड़ा रह फिर थप्पड़ पे थप्पड़, BJP नेता का बुजुर्ग के साथ मारपीट का VIDEO VIRAL

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बुजुर्ग दंपंति पर हुए हमले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स घर के दरवाजे पर बैठे एक बुजुर्ग को पहले धमकी दे रहा है चुपचाप कपड़े पहन और फिर जा के मांफी माग और जब बुजुर्ग माफी मांगने से माना कर देता है तो शख्स बुजुर्ग पर हमला करने कर देता है जिसका सीसीटीवी कैमरे में पूरा रिकॉर्ड कर लिया है गया कि किस प्रकार ये शख्स बुजुर्ग के साथ मारपीट कर रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Abhinav Singh: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बुजुर्ग दंपंति पर हुए हमले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स घर के दरवाजे पर बैठे एक बुजुर्ग को पहले धमकी दे रहा है चुपचाप कपड़े पहन और फिर जा के मांफी माग और जब बुजुर्ग माफी मांगने से माना कर देता है तो शख्स बुजुर्ग पर हमला करने कर देता है जिसका सीसीटीवी कैमरे में पूरा रिकॉर्ड कर लिया है गया कि किस प्रकार ये शख्स बुजुर्ग के साथ मारपीट कर रहा है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा और सुना जा सकता है कि चश्मा पहने और बैग टांगे ये शख्स धमकी भरे लहजे में बुजुर्ग से कह रहा है. 'बोल मत, शांति से खड़ा रह.. कपड़े पहन और उनसे जाकर माफी मांग. दस तक गिनुंगा. लेकिन धमकी के बावजूद बुजुर्ग उसके साथ जाने से इंकार कर देता है. वो कहता है कि "मैं अभी नहीं चल सकता. मुझे काम है. इतना सुनते ही ये शख्स गुस्से में आ जाता है और बुजुर्ग से एक बार फिर धमकी देकर पूछता है अभी नहीं चलेगा? जब बुजुर्ग इंकार में सिर हिलाता है तो ये शख्स बुजुर्ग के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मार देता है.

अभिनव पर बुजुर्ग ने हमले का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो बिजनौर के भाजपा नेता चेयरमैन बीरबल सिंह के बेटे अभिनव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि अभिनव का इस रिटायर्ड बैंक मैनेजर से किसी मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था जिसे अभिनव ने अपनी नाक का सवाल बना लिया. वो बीते कई दिनों से उन पर माफी मांगने का दबाव डाल रहा था जबकि बुजुर्ग इसके लिये तैयार नहीं थे.

ये कौन सी बदतमीजी है

इसके आगे वीडियो में  देखा जा सकता है कि तमचें की आवाज सुनकर बुजुर्ग की पत्नी बाहर आ जाती है कहती है कि ये कौन सी बतमीजी है जिस पर शख्स कहता है कि मेरी बदतमीजी है. इसके बाद बुजुर्ग अपनी पत्नी से बेटा कह कर जाने को कहता हो लेकिन बेटा कहने बाद भी शख्स थप्पड़ पे थप्प्ड़ मारता है. बुजुर्ग अपनी पत्नी को अंदर जाने के लिए इशारा करता है. लेकिन पत्नी हमले को देखकर हैरान रहती है. 

थप्पड़ की आवाज सुनकर आ गए पड़ोसी

पति पर हुए हमले को देख कर हैरान में आई पत्नी जब अभिनव से सवाल करती हैं तो बुजुर्ग पत्नी से उसके मुंह नहीं लगने को कहता है. इतना सुनते ही अभिनव सिंह एक बार फिर बुजुर्ग पर हाथ उठा देता है. साथ ही महिला को धमकाते हुए उसे उसके महिला होने का एहसास कराता है. बुजुर्ग के विरोध करने पर ये शख्स एक बार फिर उसे तमाचा मार देता है. शोर सुनकर मौके पर पड़ोसी भी पहुंच जाते हैं और अभिनव को रोकने की कोशिश करते हैं. इसके बावजूद चलने से पहले अभिनव एक बार फिर बुजुर्ग पर हाथ उठा देता है.

calender
25 July 2024, 10:52 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!