फ्लाइट में चल गई Bold फिल्म, कुछ ऐसा आया यात्रियों का रिएक्शन

Viral News: जरा सोचिए कि आप फ्लाइट में अपने परिवार या बच्चों के साथ सफर कर रहे हैं और सामने लगी स्क्रीन पर कोई आपत्तिजनक फिल्म चल जाए. ऐसा हुआ है  सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) से हनेडा (जापान) जाने वाली क्वांटास फ्लाइट में. घटना के बाद लोगों ने आपत्ति जताई है. वहीं एयरलाइंस ने इसके लिए माफी मांगी है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: भारत में तो कई बार आपने देखा होगा की पब्लिक प्लेस में किसी गड़बड़ी के कारण कुछ आपत्तिजनक हो गया है. कुछ एक बार ऐसा हुआ की सार्वजनिक स्थानों पर लगे स्क्रीन में अश्लील फिल्म चल गई हो. अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) से हनेडा (जापान) जाने वाली क्वांटास फ्लाइट QF59 में जहां तकनीकी गड़बड़ी के कारण सभी स्क्रीन पर एक आपत्तिजनक फिल्म चलने लगी. इस घटना ने उन परिवारों को असहज कर दिया जिनके साथ बच्चे यात्रा कर रहे थे.

इस घटना में 2023 में आई फिल्म 'डैडियो' दिखाई गई, जिसमें डकोटा जॉनसन और सीन पेन ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह फिल्म R-रेटेड है और इसमें स्पष्ट यौन सामग्री और नग्नता के दृश्य शामिल हैं. फिल्म के दिखाई जाने के बाद सवार लोगों ने गहरी आपत्ति जताई है.

यात्रियों की प्रतिक्रिया

एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Reddit पर लिखा कि फिल्म को रोकना, कम करना, या बंद करना असंभव था. सबसे बड़ी समस्या यह थी कि यह फिल्म बेहद खराब थी. यात्री ने बताया कि लगभग एक घंटे बाद इसे बदला गया. तब तक विमान में सवार लोग असहज होते रहे. इससे उन लोगों का समस्या हुई जो परिवारों और बच्चों के साथ यात्रा कर रहे थे.

एयरलाइन की सफाई

क्वांटास एयरलाइन ने ये मामला सामने आने के बाद कहा कि इन-फ्लाइट मनोरंजन प्रणाली में तकनीकी समस्या के कारण यात्रियों को व्यक्तिगत रूप से फिल्म चुनने का विकल्प नहीं मिल सका. कर्मचारियों ने यात्रियों से फिल्म पसंद पूछने की कोशिश की, जिसके बाद "डैडियो" पूरी केबिन में चलाई गई. जब कर्मचारियों को महसूस हुआ कि फिल्म सभी यात्रियों के लिए उपयुक्त नहीं है, उन्होंने इसे बदलने की कोशिश की और कुछ समय में बदल दिया.

एयरलाइन की माफी

क्वांटास के प्रवक्ता ने समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि यह फिल्म फ्लाइट के लिए उपयुक्त नहीं थी और हम इसके लिए यात्रियों से माफी मांगते हैं. हम यह समीक्षा कर रहे हैं कि यह फिल्म कैसे चुनी गई. प्रवक्ता ने यह भी कहा कि ऐसी स्थिति में हमेशा परिवार के अनुकूल फिल्में दिखाना हमारी प्राथमिकता होती है.

calender
07 October 2024, 09:20 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो