Seema Haider: बोलो सीमा जय श्रीराम...., सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह गाना अब मचा रहा है काफी धूम

Seema Haider: सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन के प्रेम संबंध को लेकर कई गाने वायरल हो रहे हैं. जिसमे से एक गाना - 'बोलो सीमा जय श्रीराम' काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर अब देशभर मे काफी चर्चाएं हो रही हैं जांच एजेंसी ने कई राउंड पूछताछ कर रही है. पाकिस्तान से भारत आई सीमा पर उसके जासूस होने का शक अब भी बरकरार है. हालांकि अभी तक ऐसा कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है. इस बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन के प्रेम संबंध को लेकर कई गाने वायरल हो रहे हैं. जिसमे से एक गाना - 'बोलो सीमा जय श्रीराम' काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

 यूट्यूब पर इस गाने में अब तक 1 मिलियन क्रॉस कर दिए हैं, जब से यह गाना वायरल हो रहा है, तब से सीमा के चर्चे और भी ज़्यादा होने लगे हैं. आपको बता दें कि अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान से 3 देशों की सरहद पार करके भारत आई सीमा एक सेलिब्रिटी से कम नहीं बन गयी है. दूर - दूर से लोग उसे मिलने के लिए आ रहे हैं. 

यही नहीं घर के सामने 24 घंटे रिपोर्टर्स की लाइन लगी हुई रहती है. सीमा को अब बैठे - बैठाई नौकरी, फिल्म का ऑफर और यहां तक कि उसे NDA के सहयोगी दल 'रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया' की तरफ से 2024 के चुनाव लड़ने का ऑफर भी मिला है. 

Seema Haider
Seema Haider

इसके साथ - साथ सोशल मीडिया पर अब जहां देखो सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी के किस्से देखने और सुनने को मिल रहे हैं. दोनों की कई रील्स भी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों प्रेम दीवाने अपने ही धुन में मगन नज़र आते हैं. 

आपको यह भी बता दें कि पाकिस्तान से भारत आने के बाद सीमा और सचिन ग्रेटर नोएडा में रह रहे थे, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद सीमा को कोर्ट में जमानत मिल गयी थी. वहीं जिस बस में बैठकर सीमा नेपाल के रास्ते भारत आई थी, उस नेपाल की सीमा पर सीमा जांच करने वाले SSB और दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. 


 

calender
07 August 2023, 03:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!