फेमस गोलगप्पे की दुकान पर पानीपुरी में मिली हड्डी, भड़क उठे लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गुना के फेमसक रेस्टॉरेंट में गोलगप्पे की दुकान पर एक शख्स ने गोल्गप्पे ऑर्डर किए, जिसको खाते समय उसमें हड्डी मिली. जिसके बाद शख्स ने उस तुरंत खाद्य और आपूर्ति विभाग को घटना की सूचना दी. जिसके बाद मामले की जांच शुरु हो गई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसके बाद लोग वीडियो देखकर भड़क गए.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने गोलगप्पे ऑर्डर किए थे जिसके बाद उसको खाते समय उसमें हड्डी निकली. 

मध्य प्रदेश के गुना में गोलगप्पे बेचने वाले एक मशहूर विक्रेता की पानीपूरी में हड्डियाँ पाई गईं. हड्डी निकलने के बाद शख्स ने तुरंत इसकी जानकारी  खाद्य और आपूर्ति विभाग को दी. 

वीडियो वायरल हुआ

शुक्रवार को पानीपूरी खाते समय एक युवक को हड्डी मिली. उसने तुरंत खाद्य एवं आपूर्ति विभाग को घटना की सूचना दी. अधिकारी तुरंत मौके पर पहुँचे, नमूने लिए और बचे हुए खाद्य पदार्थों को नष्ट कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों काफी ज्यादा भड़क गए और वीडियो पर प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही हैं.

गुरुग्राम में भी ऐसी घटना

गुरुग्राम में भी कुछ दिन पहले ऐसी ही घटना सामने आई थी. गुरुग्राम के एक नामी रेस्टोरेंट से एक यूजर ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. लेकिन जब युवक ने पैकेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच मिला. उसने घटना का वीडियो बनाकर फूड सर्विस अथॉरिटी से शिकायत की. ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी खाने में कीड़े और दूसरे दूषित पदार्थ मिलने की शिकायतें सामने आ चुकी हैं.

ट्रेन के खाने में कॉकरोच

इस साल की शुरुआत में भारतीय रेलवे द्वारा संचालित प्रीमियम ट्रेन 'वंदे भारत' एक्सप्रेस में सवार एक यात्री को भोपाल से जबलपुर जाते समय अपने खाने में कॉकरोच मिला था. इस घटना के बाद उसने सोशल मीडिया पर इसका जिक्र किया. इस पोस्ट ने रेलवे समुदाय में हलचल मचा दी, जिसके बाद जांच की गई. इसके बाद जांच के बाद IRCTC ने कैटरिंग कंपनी पर 45,000 रुपये का जुर्माना लगाया.

calender
13 July 2024, 07:23 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!