कपड़े की दुकान में सांडो की लड़ाई, दो लड़कियों के लिए बनी आफत

Bull fight viral video: सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दो सांडों को लड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख पाएंगे कि, इन दोनों सांड की लड़ाई में दो लड़कियों जान संकट में फंसी है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर लोग अपनी अपनी राय रख रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bull fight viral video: ऋषिकेश के मुनिकीरेती से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दो सांडों को लड़ते हुए देखा जा सकता है. ये सांड आवारा है जिनकी लड़ाई में दो लड़कियों की जान संकट में दिखाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दोनों सांड लड़ते-लड़ते एक कपड़े की दुकान में घुस जाता है. उस दौरान 2 लड़कियां दुकान में रहती है जो इन दोनों सांडों की लड़ाई में बुरी तरफ फंस जाती है.

यह पूरा मामला मुनिकीरेती में राम झूला पुल के पास बाजार का है. यहां दो आवारा सांड आपस में लड़ते-लड़ते एक कपड़े की दुकान में घुस जाते हैं. दोनों  सांडों की लड़ाई में दुकान में काम कर रही दो लड़कियों की जान आफत में फंस जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान में रखें काफी सारे लेडीज पर्स और बैग लड़कियों के ऊपर गिर गए. जिससे दोनों लड़कियां सांडों के पैरों तले कुचलने से बच गई.

सांडों की लड़ाई में फंसी दो लड़कियों की जान

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दुकानदार ने किसी तरह हिम्मत दिखाई और सामान के ऊपर चढ़कर आवारा सांडों को डंडे से मारकर बाहर भगाने में कामयाब हो जाता है. इसके बाद लेडीज पर्स और बैग के नीचे दबी लड़कियां उठकर दुकान से बाहर की तरफ भागती हैं. जान बचाने के बाद सांडों के कहर का खौफ लड़कियों के चेहरों पर साफ-साफ नजर आ रहा है.

बाल बाल बची दोनों लड़कियां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो सांडों की लड़ाई के बीच लड़कियों की जान मुश्किल में फंस गई थी. अगर दुकानदार हिम्मत करके  सांडों को नहीं भगाता तो शायद दोनों लड़कियां साडों के पैर के नीचे दब भी सकती है. हालांकि, वो बच गई उन्हें मामूली खरोंचे आई हैं. इस जानलेवा दुर्घटना को लेकर लोगों में नगर पालिका के खिलाफ गुस्सा है. लोगों का कहना है कि शिकायत के बावजूद नगर पालिका सड़कों से आवारा सांडों को हटाने के लिए तैयार है. जिसका खामियाजा लोगों को जान जोखिम में डालकर भुगतना पड़ रहा है.

calender
13 July 2024, 10:21 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!