वायरल हो रहे टीम इंडिया के कप्तान, वीडियो में ट्रॉफी के साथ कुछ ऐसा करते दिखे रोहित

Viral Video: एक तरफ जहां टीम इंडिया के स्वागत के लिया लोगों का जनसैलाब उमड़ चुका है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को चमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोहित टिश्यू पेपर से ट्रॉफी को साफ करते नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: बारबाडोस में खेले गए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबले में फतेह लहरा कर भारत लौटी टीम इंडिया का यहां भव्य स्वागत किया जा रहा है. इस बीच टीम इंडिया के स्वागत के लिए मुंबई के  मरीन ड्राइव पर आयोजित रोड शो में लाखों लोग उमड़ पड़े हैं. मुंबई के अलावा देशभर के करोड़ों लोग टीवी या सोशल मीडिया के जरिए भारतीय टीम का बधाई व स्वागत कर रहे हैं. 

एक तरफ जहां टीम इंडिया के स्वागत के लिया लोगों का जनसैलाब उमड़ चुका है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को चमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोहित टिश्यू पेपर से ट्रॉफी को साफ करते नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार,  रोड शो से पहले रोहित शर्मा ने ट्रॉफी को साफ किया.

रोहित का ये पोस्ट भी हुआ वायरल 

रोहित शर्मा के वीडियो वायरल होने के बाद उनका के सोशल मीडिया पोस्ट भी जमकर सुर्खियों में बना हुआ है. बता दें कि वर्ल्ड कप जीतने के बाद जब टीम इंडिया घर आने की तैयारी कर रही थी. उसी समय कप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट कर फैंस को विक्ट्री परेड में आने के लिए इनवाइट किया था. रोह‍ित ने एक्स पर लिखा, हम आप सभी के साथ इस खास पल को एंज्‍वॉय करना चाहते हैं. तो चलिए 4 जुलाई को शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विक्‍ट्री परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाते हैं. ट्रॉफी घर आ रही है.

टीम इंडिया के स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब 

इस बीच रोह‍ित शर्मा के इनविटेशन का फैंस के ऊपर बेहद असर देखने को मिला. फैंस की भीड़  चैंपियंस टीम को देखने के ल‍िए  बेताब हो उठी. और जैसे ही मुंबई में टीम इंडिया ने लैंड किया, चारों ओर बस फैंस ही फैंस नजर आए. क्‍या मरीन ड्राइव और क्या वानखेड़े? ऐसा लग रहा है कि पूरी मुंबई थम सी गई है.

देखें जनसैलाब का वीडियो

calender
04 July 2024, 09:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो