कई मीटर तक बाइक से महिला को घसीटा, चेन स्नैचिंग का ये खौफनाक वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

VIDEO: तमिलनाडु के मदुरै से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला से चेन स्नेचिंग की कोशिश की जा रही है. इस वीडियो में दो बाइक सवार अपराधी महिला को सड़क पर कई मीटर तक खींचते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Dimple Yadav
Dimple Yadav

VIDEO: तमिलनाडु के मदुरै से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला से चेन स्नेचिंग की कोशिश की जा रही है. इस वीडियो में दो बाइक सवार अपराधी महिला को सड़क पर कई मीटर तक खींचते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  स्थानीय पुलिस ने वीडियो देखने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित महिला अपने किसी जानकार के साथ बाइक पर अपने घर लौट रही है. जैसे ही उनकी बाइक घर के पास धीमी होती है, पीछे से दो आरोपी आते हैं. महिला कुछ समझ पाती, उससे पहले ही वे उसकी चेन खींचने लगते हैं. चेन खींचने पर महिला बाइक से गिर जाती है.

 

घटना में महिला को आई चोटें 

महिला के साथ बाइक पर बैठा व्यक्ति भी गिर जाता है, लेकिन आरोपियों ने महिला को नहीं छोड़ा और उसे सड़क पर खींचते रहे. इस घटना में महिला को चोटें आई हैं. पुलिस ने महिला की पहचान मंजुला के रूप में की है.

सीसीटीवी फुटेज

इस दर्दनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस अब इसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है और आसपास के इलाकों के अन्य फुटेज की भी जांच कर रही है.

calender
24 October 2024, 01:10 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो