चीन की मेट्रो में बवाल, बुजुर्ग ने महिला को जड़ दिया मुक्का, डंडे से किया वार

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में देखा जा रहा है कि चीन की एक मेट्रो में एक बुजुर्ग महिला से लड़ना शुरू कर देता है. मेट्रो में महिला यात्री के साथ मारपीट करने के आरोप में एक बुजुर्ग को हिरासत में भी लिया गया. बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बैठने के लिए सीट ना मिलने पर महिला यात्री के साथ मारपीट करना शुरू कर देता है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें चीन की एक मेट्रो में बुजुर्ग ने महिला यात्री के साथ सीट ना मिलने पर बहस करना शुरू कर देता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे बुजुर्ग महिला यात्री से सीट न मिलने पर उसके साथ मारपीट करना शुरु कर देता है. जिसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

डंडे से किया हमला

65 साल का बुजुर्ग आदमी मेट्रो में सफर कर रहा था. जिसके बाद वह बैठने के लिए सीट खोज रहा था, तभी वह एक महिला के पास पहुंचा और सीट देने के लिए कहा लेकिन महिला ने इससे मना कर दिया. महिला का इनकार सुनते ही बुजुर्ग भड़क गया और चलने के लिए हाथ में जो बेंत का डंडा लिया था, उसी से हमला कर दिया. इस हमले में महिला चोटिल हो गई.

मेट्रो में मचाया बवाल

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बुजुर्ग शख्स ने भड़कते हुए कहा कि वो अपनी सीट किसी और को दे सकती है लेकिन उसे क्यों नहीं दे रही है? बुजुर्ग ने बेंत को महिला के पैरों के बीच घुसा दिया और उसे अपने हाथों से मुक्का मारा. इसके बाद माहौल बिगड़ गया और बवाल मच गया. बुजुर्ग ने कहा कि पुलिस को बुलाओ, हम पुलिस स्टेशन जाएंगे, तुम ये कह सकती हो कि मैं तुम्हें परेशान कर रहा हूं.

लोगों ने की जमकर निंदा

सोशल मीडिया पर चीन की वायरल इस वीडियो को देख कर लोग कड़ी निंदा कर रहे हैं. तो कुछ महिला के धैर्य की सराहना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बुजुर्गों के लिए सीटें आरक्षित होती हैं. इसके अलावा कोई अपनी सीट उन्हें ऑफर करता है तो यह उसकी मर्जी है लेकिन बुजुर्गों का हक नहीं है. वह सीट के लिए निवेदन कर सकते हैं लेकिन मारपीट करना कानूनन अपराध है.

calender
05 July 2024, 11:50 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो