'अपमान का बदला पैसों से', महिला को इग्नोर करना Louis Vuitton को पड़ा भारी, प्लानिंग कर सिखाया सबक

एक फेमस ब्रांड स्टोर ने एक महीने पहले शॉपिंग के दौरान एक महिला को इग्नोर कर दिया था. अब उसी महिला ने इन कर्मचारियों को सबक सिखाया है. सबक सिखाने के लिए इस महिला ने एक महीने तक प्लानिंग की थी. महिला ने खुद इस कहानी को शेयर किया है और पूरा सच बताया है. महिला ने कहा कि वह कर्मचारियों के स्वभाव से काफी अपमानित महसूस कर रही थी इसलिए वो बदला लेने की योजना बनाई.

JBT Desk
JBT Desk

फेमस ब्रांड के स्टोर में शॉपिंग करने गई एक महिला के साथ कर्मचारियों ने अच्छा व्यवहार नहीं किया. इसके साथ ही कर्मचारियों ने उसे पुराने सामान दिखाए, जिससे वह अपमानित महसूस कर रही थी. इसके बाद महिला ने इसका बदला लेने की ऐसी योजना बनाई, जिसे दुकान के कर्मचारी कभी नहीं भूल पाएंगे. महिला के बदला लेने की कहानी सुनकर हर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस महीने ने बदला लेने के लिए ऐसा कुछ किया की कोई भी सोच भी नहीं सकता है. यह खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, कई बार होता है कि हम बदला लेने के लिए अलग अलग तरीके अपनाते हैं लेकिन चीन की इस महिला का बदला लेने का तरीका इतना अनोखा है कि इसे सुनकर सब कोई हैरान हो रहा है. महिला ने उन कर्मचारियों से इग्नोर करने का बदला कुछ इस तरह लिए किया वो दोबारा ऐसा करने की गलती भी नहीं करेंगे.

महिला को इग्नोर करना पड़ा भारी

बदला लेने का ये पूरा मामला चीन का है. चीन के चोंगकिंग शहर में लुई वुइटन (एलवी) आउटलेट है. यहां एक महीने करीब एक महीने पहले शॉपिंग करने गई लेकिन कर्मचारियों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया. कर्मचारियों  के व्यवहार से महिला खुद को बहुत अपमानित महसूस कर रही थी. इसके बाद उसने बदला लेने की प्लानिंग की. करीब एक महीने बाद महिला उसी दुकान पर फिर पहूंची और इस बार वो अपने साथ 6 लाख युआन यानी 70 लाख रुपये कैस लेकर गई.

ऐसे लिया इग्नोर करने का बदला

महिला ने लुई वुइटन (एलवी) आउटलेट के कर्मचारियों से 600,000 युआन ($84,000) यानी 70 लाख रुपये कैश गिनने को कहा. इन पैसों को गिनने में कर्मचारियों को लगभग दो घंटे लग गए. पैसों को गिनवाने के बाद महिला ने शॉपिंग करने से मना कर दिया. महिला ने दावा किया है कि पहले के विजिट में स्टोर के कर्मचारियों ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया था और इस बात का बदला लेने के लिए महिला ने दो महीने तक प्लानिंग की और अपना हिसाब बराबर कर लिया.

क्या है मामला

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जून में वह दक्षिण-पश्चिम चीन के चोंगकिंग में बने स्टारलाइट प्लेस शॉपिंग सेंटर में गई थी. इस दौरान सेल्स टीम ने उन्हें काफी नजरअंदाज किए और उसकी बेइज्जती भी की. महिला ने ये भी कहा कि उसने जब पानी मांगा तो उसे पानी भी नहीं दिया. महिला ने इस बर्ताव के लिए ब्रांड के हेडक्वार्टर में भी शिकायत की लेकिन उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला

calender
27 August 2024, 01:19 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!