अंबानी परिवार में हुई झड़प! पिता मुकेश से बहस करते दिखे अनंत, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो चर्चा का विषय बन जाता है. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से सुर्खियों का विषय बना हुआ है. यह वीडियो अंबानी परिवार से जुड़ा है. दरअसल रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी तथा अनंत की पत्नी राधिका मर्चेंट के बीच लालबागचा राजा में गणपति महोत्सव के दौरान मामूली कहासुनी हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: भारत के सबसे अमीर परिवार के अंदर एक छोटी सी झड़प सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी तथा अनंत की पत्नी राधिका मर्चेंट के बीच लालबागचा राजा में गणपति महोत्सव के दौरान मामूली कहासुनी हुई है. हाल ही में सामने आए इस मुद्दे ने संबंधित एक वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,   यह मतभेद पारिवारिक मामलों से जुड़ा हुआ दिखाई देता है.

वहीं कई लोगों का अनुमान है कि यह मतभेदों के कारण हुआ है. हालांकि, ऐसा माना जाता है कि यह तनाव थोड़े समय के लिए था और इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझा लिया गया. अंबानी परिवार, जो अपने घनिष्ठ संबंधों और व्यावसायिक कौशल के लिए जाना जाता है, शायद ही कभी सार्वजनिक पारिवारिक विवादों का विषय बना हो.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हालांकि इस विवाद का सटीक कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह घटना जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई. सोशल मीडिया  प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर @gharkekalesh अकाउंट से एक वायरल पोस्ट ने इस छोटी सी झड़प को उजागर किया, जिससे नेटिज़न्स के बीच व्यापक अटकलें लगाई गईं.  चर्चा के बावजूद, इस मामले के बारे में अंबानी परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, जिससे पता चलता है कि यह एक मामूली, निजी मुद्दा हो सकता है.

'मजबूत सार्वजनिक छवि बनाए रखी है'

अंबानी परिवार ने हमेशा से ही अपनी मजबूत सार्वजनिक छवि बनाए रखी है, मुकेश अंबानी भारत के कॉर्पोरेट परिदृश्य में एक केंद्रीय व्यक्ति हैं, और अनंत और राधिका धीरे-धीरे रिलायंस इंडस्ट्रीज में अधिक जिम्मेदारियां ले रहे हैं.  हालांकि, उनके निजी जीवन को अक्सर सार्वजनिक जांच से बचा कर रखा जाता है, जिससे यह छोटा-सा झगड़ा चर्चा का एक दुर्लभ विषय बन जाता है. अब तक, ऐसा लगता है कि यह मुद्दा सुलझ गया है, और परिवार अपने निजी और पेशेवर जीवन में आगे बढ़ रहा है. 

calender
15 September 2024, 06:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!