एयर इंडिया के खाने में मिला कॉकरोच, यात्री ने पोस्ट कर की शिकायत, VIDEO हुआ वायरल

Viral Video: एयर इंडिया के एक यात्री ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली उड़ान में के यात्री को खाने में कॉकरोच सर्व किया गया है. इसकी सूचना खुद यात्री ने एक्स पर एक पोस्ट कर दी. इस बीच मामले को लेकर एयर इंडिया इसकी जांच कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: एयर इंडिया के एक यात्री ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली उड़ान में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच मिलने की शिकायत की है. वहीं  एयरलाइन ने कहा है कि मामले को आगे की जांच के लिए खानपान सेवा प्रदाता के समक्ष उठाया गया है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "हमें एक यात्री द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की जानकारी है, जिसमें 17 सितंबर 2024 को दिल्ली से जेएफके के लिए संचालित होने वाली एआई 101 उड़ान में उन्हें दिए गए भोजन में एक विदेशी वस्तु के बारे में बताया गया है.' उन्होंने इस घटना पर चिंता भी जाहिर की. 

एक्स पर एक पोस्ट में यात्री ने कहा कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली उड़ान में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच पाया गया. उन्होंने कहा, 'जब हमें यह मिला तो मेरे दो साल के बच्चे ने इसका आधा से ज्यादा हिस्सा खा लिया था.  इसके परिणामस्वरूप उसे फूड पॉइजनिंग हो गई.'

यात्री ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 

इस बीच यात्री ने उड़ान के दौरान परोसे गए खाने का एक छोटा वीडियो और फोटो भी शेयर किया है.  उन्होंने इस पोस्ट में एयर इंडिया, विमानन नियामक डीजीसीए और नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू को टैग किया.  इस दौरान अपने बयान में प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन उक्त मामले में ग्राहक के अनुभव को लेकर चिंतित है तथा उसने आगे की जांच के लिए खानपान सेवा प्रदाता के साथ मामला उठाया है. 

कार्रवाई का दिया आश्वासन

प्रवक्ता ने कहा, 'भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे.' प्रवक्ता ने आगे कहा कि एयर इंडिया फेमस  कैटरर्स के साथ काम करती है, जो विश्व स्तर पर अग्रणी एयरलाइनों को आपूर्ति करते हैं और मेहमानों को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए कड़े एसओपी और कई जांच करते हैं. 

calender
28 September 2024, 07:45 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो