सड़क पर मस्त मौला अंदाज में घूमता दिखा मगरमच्छ, लोगों के उड़े होश, देखें वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक होश उड़ाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको एक 8 फुट लंबा मगरमच्छ सड़कों पर टहलता हुआ दिखाई देगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले का है. स्थानीय लोगों का कहना है,  यह मगरमच्छ पास की शिवा नदी से आया है, जो कई मगरमच्छों का घर है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाती है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही होश उड़ाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको एक 8 फुट लंबा मगरमच्छ सड़कों पर टहलता हुआ दिखाई देगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले का है. स्थानीय लोगों का कहना है,  यह मगरमच्छ पास की शिवा नदी से आया है, जो कई मगरमच्छों का घर है. महाराष्ट्र में इस समय बारिश का मौसम चल रहा है. ऐसे में रत्नागिरी जिले के चिपलूण स्थित शिव नदी में मगरमच्छ की संख्या बढ़ी है. नदी में पानी भरने की वजह के मगरमच्छ सड़क और बस्तियों की ओर आ रहे हैं.

वीडियो में आपको कई गाड़ियां नजर आ रहीं होगी, वहीं एक ऑटोरिक्शा अपनी हेडलाइट जलाकर मगरमच्छ का पीछा कर रहा है. महाराष्ट्र के रत्नागिरी के चिलपुन इलाके में बेखौफ घूम रहे मगरमच्छ को देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं. रत्नागिरी को मगर मगरमच्छ के लिए जाना जाता है, जो खारे पानी और घड़ियाल मगरमच्छों के अलावा भारत में पाए जाने वाले तीन मगरमच्छ प्रजातियों में से एक है.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShivAroor नाम की आईडी से शेयर किया गया. इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक 8 फुट लंबा मगरमच्छ सड़कों पर घूमता नजर आ रहा है. वहीं वीडियो में कुछ गाड़ियां दिखाई दे रही हैं, जिसमें बैठे लोग मगरमच्छ का वीडियो  बना रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. एक यूजर ने लिखा, भाई के पास महाराष्ट्र में सार्वजनिक रूप से जाने के लिए स्टील की गेंदें हैं. " दूसरे यूजर ने लिखा, "अरविंद तिहाड़ से कब बाहर आये.

वडोदरा से भी सामने आया था ऐसा मामला?

बता दें, कि पिछले साल वडोदरा में भी ऐसी ही एक मामला सामने आया था, जहां  मानसून के मौसम की शुरुआत में विश्वामित्री नदी के पास एक सड़क पर 12 फुट का मगरमच्छ देखा गया था। मगरमच्छ नदी से बाहर आया था, जो मानसून के दौरान इस क्षेत्र में आम बात है. बाद में वन अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और उसे वापस नदी में छोड़ दिया था. 

calender
01 July 2024, 05:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो