बारिश के पानी में डूबी दिल्ली, सड़कों पर चली नाव, सांसद को गोद में उठाकर घर से निकाला, देखिए VIDEO

Viral Video: दिल्ली में एक दिन की बारिश ने ही हर जगह पानी भर दिया है. इसके कई वीडियो सामने आए हैं. इसको लेकर BJP ने आप सरकार पर सवाल दागने शुरू कर दिए हैं. हाल ही में एक BJP काउंसलर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर भरे पानी में नाव में सवारी करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के जरिए वो आप सरकार पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं. इसी तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: शुक्रवार (28 जून) सुबह दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश देखने को मिली. राजधानी में हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों को गर्मी से तो राहत दी है, लेकिन यह अपने साथ जलजमाव और ट्रैफिक जैसी समस्याएं भी लेकर आई है. हालात ऐसे हैं कि दिल्ली के कई हिस्सों में घुटनों तक पानी भर गया है.

कई जगहों पर कारें और ट्रक पानी में डूबे नजर आए तो कई जगहों पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. पानी के भरने का आलम ये है कि लोग अपनी नाव लेकर सड़कों पर उतर आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक काउंसलर चप्पू चलाते दिख रहे हैं. 

काउंसलर ने चलाया चप्पू

एक वीडियो में रवींद्र सिंह नेगी नाम के बीजेपी पार्षद सड़क पर पानी में पैडल मारते नजर आ रहे हैं. वह सड़क पर चप्पू लेकर नाव चलाते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि ''पीडब्ल्यूडी के सभी नाले ओवरफ्लो हो रहे हैं, उन्होंने मानसून से पहले इसकी सफाई नहीं कराई. इससे जलभराव हो गया है, विनोद नगर जलमग्न हो गया है."

सांसद के घर घुसा पानी 

दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में रहने वाले वरिष्ठ नेता भी बारिश से अछूते नहीं हैं. ऐसी ही एक घटना शुक्रवार सुबह सामने आई, जब समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव के घर में भी बारिश का पानी भर गया और उन्हें संसद जाने के लिए अपने स्टाफ की गोद में बैठकर कार तक जाना पड़ा.

पानी में डूबी गाड़ियां

इसके अलावा कई वीडियो सेंट्रल दिल्ली से लेकर ईस्ट दिल्ली और साउथ दिल्ली के वायरल हो रहे हैं. मिंटो रोड पर इतना पानी भर गया कि वहां से गुजर रहा एक ट्रक भी डूबा हुआ नजर आया. इसी तरह मिंटो रोड पर भी एक कार पानी में डूबी नजर आई. सड़क पर भारी जलजमाव देखा जा रहा है.

पिछले दिनों में आतिशी ने पानी किल्लत को लेकर आवाज उठाई. इस अनशन के दौरान उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी. लेकिन अब दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर भी हर तरफ पानी भर गया है. देखिए वीडियो

लगातार भारी बारिश के बाद दिल्ली में समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव के आवास के परिसर में जमा बारिश के पानी को पंप से बाहर निकाला जा रहा है.

धौला कुआं के अंडरपास में बारिश का पानी भर गया. पानी का स्तर इतना अधिक हो गया कि कारें लगभग पूरी तरह डूब गईं. वाहन पानी में रेंगते रहे, जिससे भीषण जाम लग गया. 

calender
28 June 2024, 11:13 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो